मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हरियाणा के नतीजे को लेकर शिवराज के बड़े बोल, सुनकर सकते में आ जाएंगे कांग्रेसी

हरियाणा विधानसभा चुनाव के रुझानों पर केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया. शिवराज सिंह ने कहा कांग्रेस हवा में उड़ रही थी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

SHIVRAJ SINGH ON HARYANA
हरियाणा के नतीजे को लेकर शिवराज के बड़े बोल (Shivraj Singh X Image)

भोपाल:केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा चुनाव में बीजेपी की जीत और कांग्रेस की हार को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा चुनाव के दौरान कांग्रेस हवा में उड़ रही थी. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार से लौट कर जब वे जमीनी हालात देखकर आए थे, तभी उन्होंने कह दिया था कि हरियाणा में बीजेपी की शानदार विजय होगी. शिवराज सिंह चौहान झारखंड के अलावा हरियाणा में भी चुनाव प्रचार के लिए गए थे.

शिवराज ने क्यों बोला, हरियाणा में हवा में थी कांग्रेस

केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा चुनाव प्रचार के दौरान के तजुर्बे साझा किए. उन्होंने आज हरियाणा में प्रचार किया, उस दौरान जो वहां की राजनीति और माहौल को देखा. उन्होंने कहा कि मैं जब हरियाणा से चुनाव प्रचार करके लौटा था. मैंने तब आपको ये कहा था कि हरियाणा में बीजेपी की शानदार विजय होगी ये केवल वैसे ही नहीं कहा था. पीएम मोदी के नेतृत्व में समाज के हर वर्ग के कल्याण के जो काम हो रहे हैं. उसका असर हरियाणा में साफ दिखाई दे रहा था.

हरियाणा चुनाव पर शिवराज सिंह का बयान (ETV Bharat)

लोगों के चेहरे बोल रहे थे, कांग्रेस हवा में उड़ रही थी और भारतीय जनता पार्टी ने अपने कामो के आधार पर जनता से वोट मांगे. आज जो परिणाम आ रहे हैं. कांग्रेस तीसरे स्थान पर चली गई है. बीजेपी शानदार विजय की ओर अग्रसर है. इन परिणामों ने ये साबित कर दिया है कि ठोस काम को ही जनता आशीर्वाद देती है. पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में किसानों के कल्याण के हुए काम अद्भूत अभूतपूर्व है. केन्द्र की योजनाएं और पीएम मोदी व राज्य सरकार ने भी जो कल्याण के काम किये उसका असर साफ दिख रहा था. कांग्रेस कितना भी तोड़ने की कोशिश कर ले, इनके मंसूबे सफल नहीं होंगे.

हरियाणा में प्रचार करते शिवराज की तस्वीर (ETV Bharat)

यहां पढ़ें...

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने की सुपर भविष्यवाणी, कान लगाए सुन रहा हरियाणा

मोहन शिवराज साथ साथ, भैरुंदा में जोड़ी करेगी कमाल, देंगे करोड़ों की सौगात

हरियाणा के गुहला बहादुरगढ़ में शिवराज ने किया था प्रचार

केन्द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा के गुहला और बहादुर गढ़ विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी उम्मीदवार कुलवंत बागीगर दिनेश के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया था. गुहला के चीका में शिवराज का रोड शो भी हुआ था. चुनाव प्रचार के दौरान भी केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया था और कहा कि ये परिवारों की पार्टी है. दिल्ली में मां बेटे और हरियाणा में पिता पुत्र की पार्टी है. ये 2 जी 3 जी 4 जी के साथ जीजाजी घोटाला भी करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details