मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिग्विजय सिंह के गढ़ राजगढ़ में दिखा शिवराज का क्रेज "देखना वे हारेंगे और ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे" - Rajgarh Shivraj singh rally

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 16, 2024, 2:42 PM IST

राजगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी को घेरने के लिए मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा करने पहुंचे. दोनों नेताओं ने दिग्विजय सिंह को राम विरोधी बताया. इस दौरान सभा में शिवराज का क्रेज दिखा. लोगों ने मामा-मामा के नारे लगाए.

Shivraj singh and Mohan Yadav rajgarh rally
दिग्विजय सिंह के गढ़ राजगढ़ में दिखा शिवराज का क्रेज

राजगढ़ में शिवराज सिंह व मोहन यादव की रैली

राजगढ़।राजगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रोडमल नागर का नामांकन कराने के लिए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ दिग्गज बीजेपी नेता पहुंचे. इस मौके पर आयोजित सभा में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर सवाल खड़े करने को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा "दिग्विजय सिंह राम द्रोही हैं. वह लगातार हिंदुओं व मुस्लिमों के बीच लड़ाई कराने की फिराक में रहते हैं."

दिग्विजय सिंह के बयानों की खिल्ली उड़ाई

वहीं, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा "मुझे बुलाने की क्या जरूरत है मैं तो अपने आप आ जाऊंगा." वही बार-बार बंद हो रहे माइक को लेकर भी उन्होंने मजाकिया अंदाज में आयोजकों पर ही कटाक्ष करते हुए कहा "माइक आज कांग्रेस जैसा हो रहा है. वे 384 प्रत्याशी मैदान में उतारे जाने और ईवीएम पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं. वे हारने के बहाने पहले से ही तलाश रहे हैं. जैसे ही हारेंगे मीडिया को बुलाएंगे और कहेंगे मैंने तो पहले ही कहा था ईवीएम में दोष है."

ये खबरें भी पढ़ें...

आगर मालवा की चुनावी सभा में बोले दिग्विजय सिंह "मैं कट्टर हिंदू और गौसेवक हूं. गौहत्या के भी खिलाफ हूं"

दिग्विजय सिंह से जानें BJP-चुनाव आयोग को किससे है प्यार, दावा- मोदी नहीं होंगे 400 पार

शिवराज के भाषण के दौरान गूंजे मामा-मामा के नारे

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान कांग्रेस द्वारा किए गए विरोध को लेकर तंज कसा. इसके बाद राज्यमंत्री गौतम टेटवाल मंच पर आए और नारे से अपने उद्बोधन की शुरुआत की. कहा "आंधी नही तूफान है शिवराज सिंह चौहान है." मंत्री नारायण सिंह पंवार ने मंचासीन नेताओं का परिचय कराना शुरू किया तो शिवराज सिंह चौहान के नाम लेते ही सभा स्थल नारों से गूंज उठा. मामा-मामा के खूब नारे लगे. कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग को बगैर उद्बोधन ही लौटना पड़ा क्योंकि सभा का समय पूरा हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details