मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, विरोध करने वाले 2 लोगों को गोली मारी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 19, 2024, 4:20 PM IST

Shivpuri harsh firing : शिवपुरी में एक शादी समारोह में दो लोगों को हर्ष फायरिंग का विरोध करना बहुत भारी पड़ा. हर्ष फायरिंग करने वाले युवक ने दोनों को गोली मार दी. दोनों की हालत गंभीर है.

Shivpuri harsh firing
शिवपुरी में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, 2 लोगों को गोली मारी

शिवपुरी।शादी या किसी भी खुशी के अवसर पर रुतबा दिखाने के लिए हर्ष फायरिंग करने वाले अब सीधे जेल जाएंगे, उन्हें जुर्माना भी भरना होगा. पुलिस की इतनी सख्ती के बाद भी हर्ष फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. विशेषकर ग्वालियर चंबल इलाके में हर्ष फायरिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला शिवपुरी का है. शादी समारोह में एक युवक को हर्ष फायरिंग से रोकना दो लोगों को बहुत भारी पड़ गया. हर्ष फायरिंग से रोकने से गुस्साए युवक ने 2 लोगों को रिवॉल्वर से गोली मार दी.

दो बाराती गोली लगने से गंभीर रूप से घायल

गोली लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला रविवार देर रात का है. शिवपुरी के फिजिकल थाना क्षेत्र के छत्री इलाके में रहने वाले भंवर सिंह कुशवाह के यहां लड़की की बारात आई हुई थी. बारातियों के रूप में भरत पंडित, ओमप्रकाश और मानसिंह भी शामिल हुए थे. इसी दौरान जब रात में शादी समारोह में टीका चढ़ रहा था तो भरत पंडित ने अपनी रिवॉल्वर से हर्ष फायर किया. इसका ओमप्रकाश और मानसिंह ने विरोध किया.

शिवपुरी से ग्वालियर के लिए किया रेफर

इसी बात को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद भरत पंडित ने रिवॉल्वर से फायर किया. इसकी गोली मानसिंह के कंधे को छूती हुई ओमप्रकाश के सीने में जा लगी, जिससे दोनों घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल ओमप्रकाश और मानसिंह को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया, जहां से उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है. फिजिकल थाने में पदस्थ एसआई रणबीर चौहान ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर भरत पंडित के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

ALSO READ:

बाउंसर की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर जिले के डबरा स्थित जलसा गार्डन में शुक्रवार दोपहर शादी समारोह के दौरान गोली मारकर बाउंसर की हत्या करने के आरोपी प्रिंस शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हत्याकांड के पीछे की असल वजह नहीं बता पा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. खास बात यह है कि जलसा गार्डन में दोनों ही व्यक्ति मृतक आकाश प्रजापति एवं आरोपी प्रिंस शर्मा बाउंसर के रूप में बुलाए गए थे. घटना के चश्मदीद तरनजीत सिंह ने घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details