मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग को कमरे में बंद कर चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी पीड़िता के पड़ोसी - Devilish act with minor

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 18, 2024, 11:46 AM IST

Updated : Sep 18, 2024, 11:58 AM IST

श्योपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. नाबालिग का आरोप है कि दोनों आरोपियों ने उसे कमरे में बंद कर चाकू का डर दिखाया और जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया.

SHEOPUR Devilis act with MINOR
श्योपुर में नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म का आरोप (ETV Bharat)

श्योपुर : नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में श्योपुर कोतवाली में 2 आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग को चाकू का डर दिखा कर बंद कमरे में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इस मामले में पुलिस ने नाबालिग के बयानों के आधार पर आरोपी युवकों की पहचान कर उनके खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है.

गर्दन पर चाकू रख दुष्कर्म का आरोप (ETV Bharat)

शिकायत करने पर जान से मारने की दी धमकी

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट भी की और गर्दन पर चाकू रखकर कहा कि उसने किसी से भी शिकायत की तो उसे जान से मार दिया जाएगा. इसके बाद जब नाबालिग ने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे और दरवाजा तोड़ अंदर घुसे. दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे भाग निकले.

ये भी पढ़ें:

इंदौर में हैवानियत, दुष्कर्म के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट को किया चोटिल, आरोपी सेना में जवान

"किशोर अपराधियों पर दया दिखाना चिंताजनक" दुष्कर्म मामले में MP हाईकोर्ट की टिप्पणी

परिजन नाबालिग को लेकर पहुंचे थाने

इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद नाबालिग के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे, जहां नाबालिग के बयान के आधार पर दोनों युवकों की पहचान हुई और दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया. वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों युवक नशे की हालत में थे. एसपी वीरेंद्र जैन ने बताया, '' 15 साल की नाबालिग ने थाना कोतवाली में शिकायत की थी कि उसके मोहल्ले के ही 2 लड़कों ने उसे कमरे में बंद कर लिया और दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस पर एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.''

Last Updated : Sep 18, 2024, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details