बिहार

bihar

समस्तीपुर में तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने छात्राओं को रौंदा, 2 की मौके पर मौत - Accident in Samastipur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 14, 2024, 1:02 PM IST

Updated : Sep 14, 2024, 1:24 PM IST

Accident in Samastipur: समस्तीपुर में स्कूल जा रही छात्राओं पर रफ्तार का कहर टूट है. शनिवार को स्कूल जा रही छात्राओं को फुल स्पीड से आ रहे मिनी ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया.

ACCIDENT IN SAMASTIPUR
समस्तीपुर में छात्राओं की मौत (ETV Bharat)

समस्तीपुर में मिनी ट्रक ने छात्राओं को रौंदा (ETV Bharat)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है. शनिवार को छात्राएं स्कूल जा रही थीं, लेकिन उनके पीछे-पीछे मौत भी चल रही थी. घटना मुसरीघरारी थाना इलाके की है, जहां एक मिनी ट्रक ने तीन छात्राओं को कुचल दिया. घटना के बाद अनियंत्रित होकर ट्रक गड्ढे में पलट गया.

समस्तीपुर में मिनी ट्रक ने छात्राओं को रौंदा: इस हादसे में दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना से आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर मुजफ्फरपुर मार्ग को जाम कर दिया और काफी देर तक हंगामा किया.

राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय (ETV Bharat)

लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा: प्राप्त जानकारी के अनुसार एक अनियंत्रित मिनी ट्रक ने तीन स्कूली बच्चियों को रौंद डाला. गंभीर रूप से जख्मी छात्रा का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. वहीं मृतकों के घर में चीख पुकार मची है. आक्रोशित लोगों ने वाहन चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया है.

आक्रोशितों ने किया हंगामा (ETV Bharat)

आक्रोशितों ने किया हंगामा: साथ ही NH 28 समस्तीपुर मुजफ्फरपुर मार्ग को आक्रोशितों ने जाम कर दिया है. बताया जाता है कि जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण तीनों बच्चियां छाता लेकर उत्क्रमित मध्य विद्यालय नवका टोल जा रहे थीं. विद्यालय जाने से पहले NH 28 सड़क पार कर रहे थीं. उसी दौरान अनियंत्रित मिनी ट्रक ने तीनों स्कूली बच्चियों को कुचल दिया.

भाकपा माले ने की पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग (ETV Bharat)

चौथी क्लास में पढ़ती थी छात्राएं: सूचना पर मुसरीघरारी थाना प्रभारी फैजुल अंसारी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. ग्रामीणों के कब्जे में लिए गए ड्राइवर को पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है. मृतक बच्चियों में फतेहपुर के वार्ड 8 निवासी राजेश कुमार की दस साल की बेटी कृतिका मौसम और ब्रहामदेव सिंह की दस साल की बेटी स्वाति प्रिया शामिल है. दोनों छात्राएं चौथी कक्षा में पढ़ती थी. वहीं जख्मी छात्रा पिता कृष्ण देव सिंह की बेटी मीना कुमारी सातवीं कक्षा में पढ़ती है.

भाकपा माले ने की मुआवजे की मांग:वहीं ताजपुर के भाकपा माले के प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि ताजपुर प्रखंड के फतेहपुर के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय है,जहां सुबह 9 बजकर 5 मिनट पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई. पश्चिम की ओर जा रही सड़क पर तीन बच्चियों को मिनी ट्रक ने कुचल दिया. दो की मौत मौके पर ही हो गई जबकि 1 की हालत गंभीर है.

"घटना से लोग आहत हैं. भाकपा माले मृतकों के परिजनों के लिए 10-10 लाख रुपये मुआवजा, स्कूल के सामने स्पीड ब्रेकर और बच्चों की सुरक्षा की गारंटी की मांग जिला प्रशासन से करता है."- सुरेंद्र प्रसाद सिंह,प्रखंड सचिव,भाकपा माले

ये भी पढ़ें

बक्सर में ट्रेन की चपेट में आने से सैकड़ों भेड़ों की दर्दनाक मौत, ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा - many sheep died in Buxar

दरभंगा में पुलिस की गाड़ी पलटी, सिपाही की मौत, पिकअप वैन का पीछा करने के दौरान हादसा - Police died in Darbhanga accident

Last Updated : Sep 14, 2024, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details