दिल्ली

delhi

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में गोलीबारी से सनसनी, दो युवकों की मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 9, 2024, 6:44 PM IST

Updated : Feb 9, 2024, 8:30 PM IST

Firing in Najafgarh: दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में शुक्रवार को फायरिंग की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. गोलीबारी में दो लोगों की मौत की खबर भी सामने आ रही है.

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में गोलीबारी से सनसनी
दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में गोलीबारी से सनसनी

नजफगढ़ इलाके में गोलीबारी में दो युवकों की मौत

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन अलग-अलग गैंग के गैंगस्टर्स बड़ी-बड़ी वारदात को अंजाम देते हैं. ताजा मामला दिल्ली देहात के नजफगढ़ इलाके से सामने आया है, यहां अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग करके पूरे इलाके में सनसनी फैला दी. वहीं, गोलीबारी की इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले में आगे की छानबीन कर रही है.

डीसीपी द्वारका अंकित सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को नजफगढ़ थाना इलाके से पहले पीसीआर कॉल मिली थी. जिसमें कॉलर ने बताया कि पिलर नंबर 80 के पास एक सैलून के अंदर एक लड़के को गोली मारी गई है. कुछ देर के बाद पुलिस को एक और कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि मोहन गार्डन इलाके के एक अस्पताल में दो लोगों को गन शॉट इंजरी की हालत में लाया गया था. इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई है. मृतकों की पहचान सोनू और आशीष के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, घटनास्थल पर क्राइम और एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. दोनों टीमें अपराधी तक पहुंचने के लिए सैलून के अंदर से सबूतों को जमा कर रही हैं. फिलहाल, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि इन्हें गोली किसने मारी ? साथ ही गोली चलाने की वारदात क्यों हुई ? इसके पीछे का कारण क्या था, इसकी भी छानबीन की जा रही है.

Last Updated : Feb 9, 2024, 8:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details