मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीहोर में बस-ट्रक की टक्कर, एक यात्री की मौत, 13 घायल, ग्रामीण बने फरिश्ता

गुरुवार सुबह सीहोर में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई. घायलों को सीहोर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Sehore Road Accident
सीहोर में बस और ट्रक की बीच भीषण टक्कर (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

सीहोर।सीहोर जिले में भोपाल-इंदौर मार्ग पर सैकड़ा खेड़ी के नजदीक एक यात्री बस और ट्रक की टक्कर हुई. हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई. टक्कर की तेज आवाज सुनकर मौके पर मौजूद ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े. ग्रामीणों ने जांबाजी दिखाकर घायलों का रेस्क्यू किया. इसी दौरान सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस और ग्रामीणों ने हादसे में घायल लोगों को सीहोर जिला अस्पताल भेजा. हादसे की खबर पाते ही तीन 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गईं.

बस सूरत से सागर की ओर जा रही थी

इस हादसे में 13 लोग घायल हुए हैं, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस बारे में अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला का कहना है "सीहोर के पास यात्री बस और ट्रक की टक्कर हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों का रेस्क्यू किया." वहीं अस्पताल में घायल यात्रियों के बयान लेने पहुंचे एएसआई नवतेश सिंह ने बताया "हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. ये बस सूरत से आ रही थी, जिसमें सागर, पन्ना, दमोह, सीधी, जबलपुर सहित अनेक जिलों के यात्री सवार थे. हादसा किसकी लापरवाही से हुआ है, इसको लेकर जांच की जा रही है."

सीहोर में बस और ट्रक के बीच भिड़ंत (ETV BHARAT)
ग्रामीणों ने घायलों का किया रेस्क्यू (ETV BHARAT)
हादसे में घायलों की सूची (ETV BHARAT)

ALSO READ :

इंदौर में तेज रफ्तार कार का कहर, रोंगटे खड़े हो जाएंगे, युवक को एक किमी घसीटा

देर रात एक्टिवा से लॉन्ग ड्राइव पर निकले युवक-युवती, सोचा नहीं था ऐसा हो जाएगा

एक्सीडेंट की तेज आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण

वहीं, रेस्क्यू करने वाले ग्रामीणों ने बताया कि एक्सीडेंट की तेज आवाज सुनकर वे लोग मौके पर पहुंचे. बस में फंसे घायल यात्रियों को तुरंत बाहर निकाला. मौके पर यात्री काफी घबराए हुए थे, उन्हें हिम्मत दिलाई. इस दौरान गांव के और भी ग्रामीण रेक्स्यू करने पहुंच गए. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. सभी ने मिलकर घायलों को 108 एंबुलेंस से सीहोर जिला अस्पताल भेजा. ग्रामीणों का कहना है कि हादसे के लिए कौन जिम्मेदार है, इसकी जांच पुलिस करेगी. हम लोगों की पहली प्राथमिकता घायलों का तुरंत उपचार उपलब्ध करवाना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details