बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा, दरभंगा हवाई अड्डा को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद CISF अलर्ट

दरभंगा एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सीआईएसफ अलर्ट मोड पर है. पटना एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Patna airport
पटना एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा (ETV Bharat)

पटना:दरभंगा हवाई अड्डा को उड़ाने की धमकी मिलने के बादपटना एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सीआईएसएफ के अतिरिक्त जवानों को वहां तैनात किया गया है. तमाम आने वाले लोगों की गहनता से जांच की जा रही है. इसके साथ ही डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है.

पटना एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा:पटना एयरपोर्ट परिसर में आने-जाने वाले लोगों पर सीआईएसएफ जवान पैनी नजर रखे हुए हैं. एयरपोर्ट परिसर में जो लोग यात्रियों को रिसीव करने भी आ रहे हैं, अगर उनके भी हाथ में कोई सामान रहता है तो उसकी भी जांच की जा रही है. पटना एयरपोर्ट पर पूरी सतर्कता बरती जा रही है. एयरपोर्ट पर स्थानीय प्रशासन के लोग भी परिसर में जांच अभियान पर नजर रख रहे हैं. एयरपोर्ट परिसर में जो पार्किंग है, वहां भी सभी गाड़ियों की बारीकी से चेकिंग की जा रही है.

पटना एयरपोर्ट पर गहन सुरक्षा जांच (ETV Bharat)

बम से उड़ाने की धमकी:असल में मंगलवार को सात विमानों को उड़ाने की धमकी दी गई थी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें दरभंगा-मुंबई के लिए स्पाइसजेट की फ्लाइट (SG116) को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद दरभंगा के साथ-साथ पटना हवाई अड्डा पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. आपको बताएं कि दरभंगा एयरपोर्ट वायु सेना परिसर में संचालित होता है.

पटना एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा (ETV Bharat)

क्या बोले एयरपोर्ट डायरेक्टर?: दरभंगा एयरपोर्ट के निदेशक पार्थ साहा ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दरभंगा से मुंबई जाने वाले विमान को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी गई है. उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पूरी तरह से सुरक्षित है. सुरक्षा में बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के जवान चौकन्ना हैं. यहां स्थिति सामान्य है, चिंता की कोई बात नहीं है.

ये भी पढ़ें:

पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, चलाया गया सघन तलाशी अभियान - Bomb At Patna Airport

बेंगलुरु से पटना आ रही इंडिगो की फ्लाइट में बवाल, दो यात्रियों के बीच जमकर चले लात घूंसे - Patna Airport

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details