बिहार

bihar

गोपालगंज में आरा मशीन में लगी भीषण आग, 12 लाख की संपत्ति जलकर राख - Fire In Gopalganj

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 25, 2024, 1:08 PM IST

Saw Machine Caught Fire: गोपालगंज में अगलगी की घटना सामने आई है. आरा मशीन में लगी भीषण आग में 12 लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई. इस आग पर काबू पाने के लिए एक दर्जन फायर बिग्रेड की गाड़ियों को बुलाया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र फ्लाईओवर के पास गुरुवार की सुबह भीषण अगलगी घटना देखने को मिली है. जहां इंद्रावा अब्दुल्ला निवासी शेर आलम के आरा मशीन में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण आरा मशीन धू-धूकर जलने लगी. वहीं सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस अगलगी के घटना में करीब 12 लाख रुपये की क्षति होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

आग में 12 लाख की संपत्ति जलकर राख

कैसे लगी आरा मशीन में आग?: दरअसल इस संदर्भ में बताया जा रहा है कि इंद्रवा अब्दुला गांव निवासी पूर्व मुखिया शेर आलम के आरा मशीन में अचानक आग लग गई. लोगों का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी, जिसकी लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के लोगों में काफी दहशत फैल गई. वहीं स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग की लपटे लगातार फैल रही थी.

फायर बिग्रेड की 12 गाड़ियों ने की मशक्कत: वहीं इस सूचना पार फायर बिग्रेड की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई. इस आगलगी की घटना में करीब 12 लाख रुपये का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बता दें कि गर्मी के दिनों अगलगी घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हो रही है. इसके लिए जब भी आप घर में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का इस्तेमात करते हैं, तो काम हो जाने के बाद उसको स्विच ऑफ जरूर करें.

पढ़ें-गोपालगंज में स्कूल वैन में अचानक लगी आग, बच्चों को पिछले दरवाजे से बाहर निकाला - Fire In Gopalganj

ABOUT THE AUTHOR

...view details