दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: अरविंद केजरीवाल की चिट्ठी लेकर लोगों के बीच पहुंचे सौरभ भारद्वाज, कहा- भाजपा ने रोके जनता के काम

दिल्ली के जगदंबा कैंप में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने लोगों को अरविंद केजरीवाल की चिट्ठी दी. उन्होंने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

लोगों को चिट्ठी देते हुए सौरभ भारद्वाज
लोगों को चिट्ठी देते हुए सौरभ भारद्वाज (ETV Bharat)

नई दिल्ली:अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में एक जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की, जिसके तहत आम आदमी पार्टी (आप) के नेता व कार्यकर्ता, दिल्ली की जनता के नाम लिखे उनके पत्र को लेकर घर-घर जा रहे हैं. इस अभियान के तहत मंत्री सौरभ भारद्वाज जगदंबा कैंप पहुंचे और लोगों को चिट्ठी दी. इस दौरान उनके साथ एमसीडी साउथ जोन के अध्यक्ष कृष्ण जाखड़ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम अरविंद केजरीवाल की चिट्ठी को घर घर बांट रहे हैं. जैसे ही अरविंद केजरीवाल जेल में गए, दिल्ली के सभी काम जो जनता के हित के थे वह कर दिए गए. अस्पतालों में दवाइयां खत्म की गईं. यहां तक की मोहल्ला क्लीनिक में टेस्ट भी बंद कर दिए गए. बुजुर्गों की पेंशन रोक दी गई और तो और सीवर, पानी, सड़कों आदि के भी काम रोके गए, ताकि दिल्ली को ठप कर दिया जाए और इनसे कोई सवाल न पूछे की आप 22 राज्यों में अपनी सरकार चला रहे हैं तो गुजरात में आप फ्री बिजली क्यों नहीं दे रहे हैं, या उत्तर प्रदेश के अस्पतालों और स्कूलों को क्यों नहीं ठीक करा पा रहे हैं.

जनता के काम बंद कराए गए:उन्होंने आगे कहा, भारतीय जनता पार्टी का षडयंत्र है कि किसी तरह दिल्ली की सत्ता हथियाई जाए और जो भी जनता के काम हैं, उन्हें बंद कराया जाए. जनता इस षडयंत्र को कामयाब नहीं होने देगी. जैसे ही केजरीवाल जेल गए दवाइयों की कमी शुरू हो गई, सीवर के काम बंद हो गए. अब लोगों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल वापस आ गए हैं, वो सब ठीक करेंगे.

यह भी पढ़ें-अगर BJP विधानसभा चुनाव जीतती है तो मुफ्त योजनाएं बंद हो जाएंगी, केजरीवाल ने की पदयात्रा

पत्र में है ये बात: दरअसल पत्र में अरविंद केजरीवाल ने बताया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने शासित 22 राज्यों में दिल्ली वाली सुविधाएं नहीं दे पा रही है, इसलिए उन्हें जेल में डाला गया है. साथ ही लिखा है कि भाजपा अगर दिल्ली में सत्ता में आती है, तो वे सभी सभी सुविधाएं बंद कर देंगे जो वर्तमान सरकार दिल्ली की जनता को दे रही है.

यह भी पढ़ें-बाबा सिद्दीकी की हत्या पर आप नेताओं ने भाजपा को घेरा, केजरीवाल ने कहा- देशभर के लोग खौफजदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details