दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: कैलाश गहलोत और सौरभ भारद्वाज ने शाहपुर जांट गांव में की पदयात्रा, जानी लोगों की समस्याएं

मंत्री सौरभ भारद्वाज और कैलाश गहलोत ने शाहपुर जाट गांव में पदयात्रा की पदयात्रा के दौरान दोनों मंत्रियों ने लोगों को केजरीवाल के पत्र बांटे

पद यात्रा के दौरान दुकानदारों से जानी उनकी समस्याएं
पद यात्रा के दौरान दुकानदारों से जानी उनकी समस्याएं (SOURCE: ETV BHARAT)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के दो मंत्री, सौरभ भारद्वाज और कैलाश गहलोत ने शाहपुर जाट गांव में जनसंपर्क अभियान के तहत पदयात्रा की. इस दौरान उन्होंने गांव के लोगों के बीच केजरीवाल का पत्र वितरित किया. पत्र में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के पीछे के कारणों का उल्लेख किया गया है.

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि यह यात्रा लोगों के बीच सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को साझा करने के लिए है. उन्होंने कहा, "हम चाहते हैं कि लोग जानें कि केजरीवाल सरकार ने उनकी भलाई के लिए कितने काम किए हैं".

वहीं, कैलाश गहलोत ने भी जनता से संवाद करते हुए कहा, 'इस पत्र के माध्यम से हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि केजरीवाल की गिरफ्तारी राजनीतिक प्रतिशोध का परिणाम है. हमें इस मुद्दे पर लोगों को जागरूक करना है।"

पदयात्रा के दौरान दोनों मंत्रियों ने गांव के कई स्थानों पर रुककर स्थानीय लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को सुना. उन्होंने कहा कि सरकार उनकी समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने जनता से अपील की कि वो AAP पर भरोसा बनाए रखें. उन्होंने ये भी बताया कि इस अभियान का उद्देश्य न केवल केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर लोगों को सूचित करना है, बल्कि यह भी है कि सरकार की योजनाओं के बारे में जागरूकता बढ़ाई जाए. मंत्रीगण ने गांव के लोगों से अपील की कि वे सरकार पर विश्वास रखें और अपनी समस्याओं को सीधे सरकार के समक्ष रखें. दिल्ली सरकार का यह जनसंपर्क अभियान आगामी चुनावों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है, क्योंकि सरकार अपने कार्यों का प्रचार करना चाहती है.

ये भी पढ़ें-पदयात्रा के दौरान केजरीवाल पर हमला, AAP का भाजपा पर गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें-चाणक्यपुरी में खुला रेल कोच रेस्टोरेंट, अब ट्रेन में बिना सफर किए उठाएं लजीज खाने का लुत्फ

ABOUT THE AUTHOR

...view details