उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा कार्यालय में पकड़ी गई बिजली चोरी, पूर्व जिला अध्यक्ष पर FIR

Electricity theft in SP office : सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खान के घर का बिल भी भुगतान नहीं था.

सपा कार्यालय में पकड़ी गई बिजली चोरी.
सपा कार्यालय में पकड़ी गई बिजली चोरी. (Photo Credit: ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 8 hours ago

संभल : बिजली विभाग की टीम ने हयातनगर थानी क्षेत्र में सराय तरीन पक्का बाग स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय में बिजली चोरी का मामला पकड़ा है. सपा कार्यालय में बिना मीटर के डायरेक्ट बिजली इस्तेमाल की जा रही थी. इस मामले में बिजली विभाग की ओर से समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खान के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया है.


अधिशासी अभियंता नवीन गौतम ने बताया कि बिजली चोरी के खिलाफ विभाग की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में बिजली विभाग की टीम ने हयात नगर थाना इलाके के सराय तरीन पक्का बाग स्थित सपा कार्यालय पर चेकिंग की थी. यहां कई अनियमितताएं मिलीं. समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर बिजली मीटर नहीं लगा था. यहां बगैर मीटर के चोरी से डायरेक्ट बिजली जलाई जा रही थी. इस मामले में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष फिरोज खान के खिलाफ बिजली चोरी के आरोप में विजिलेंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

सपा कार्यालय में पकड़ी गई बिजली चोरी. (Video Credit : ETV Bharat)

अधिशासी अभियंता ने बताया कि कार्रवाई एसडीओ कृष्ण गोपाल के नेतृत्व में की गई है. इस दौरान फिरोज खान के आवास पर भी जांच की गई थी. यहां बिजली का बिल भुगतान नहीं होने पर कार्रवाई की गई है. उधर सपा कार्यालय पर बिजली विभाग की कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : Watch Video : बिजली विभाग की विजिलेंस टीम को मिली धमकी, शख्स बोला-वर्दी उतरवा दूंगा, डीएम से बात हो गई है

यह भी पढ़ें : पूर्व राज्यमंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता अकीलुर्रहमान खां के बेटे पर बिजली चोरी का आरोप, FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details