बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'तेजस्वी यादव को बेचैन कर देंगे..', नेता प्रतिपक्ष के नोटिस पर JDU का करारा जवाब

सैलरी घोटाले के आरोप के बाद तेजस्वी यादव ने नीरज कुमार के खिलाफ नोटिस जारी किया है. इसपर जेडीयू प्रवक्ता ने करारा जवाब दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

पटनाःजदयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर सैलरी घोटाला का आरोप लगाया था. जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष ने उनको नोटिस भेजा है. नोटिस का जवाब नहीं देने पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी है. वहीं, नोटिस भेजने पर नीरज कुमार ने भी करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के नोटिस से डर नहीं लगता है. उनके खिलाफ तो 'ठग ग्रंथ' लिखेंगे.

पटना से दिल्ली तक 11 मुकदमा दर्जः नीरज कुमार ने कहा है कि 2020 के चुनावी हलफनामा में तेजस्वी यादव ने पटना से दिल्ली तक 11 मुकदमा दर्ज होने की बात कही है. तेजस्वी यादव आप 420 के भी आरोपी हैं. नोटिस को लेकर कहा कि कानूनी नोटिस से डरने वाले नहीं हैं. अभी तो सैलरी घोटाले का उद्भेदन किया है. प्रतीक्षा करे क्योंकि तेजस्वी यादव का नाम अन्य घोटाला से जुड़ने वाला है. नीरज ने कहा कि नोटिस का जवाब भी देंगे.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार (ETV Bharat)

"चुनावी हलफनामा के अनुसार तेजस्वी यादव 11 मुकदमे के अभियुक्त हैं. कोतवाली से लेकर दिल्ली तक केस दर्ज है. 420 के आरोपी हैं. आपको भी मान सम्मान है. आपके कानूनी नोटिस से डरने वाले नहीं हैं. अभी तो सैलरी घोटाला का उद्भेदन किया है. प्रतीक्षा कीजिए, बेचैन कर देंगे. तेजस्वी यादव के नाम और घोटाले जुड़ने वाले हैं. तेजस्वी यादव के खिालफ ठग ग्रंथ लिखेंगे."-नीरज कुमार, जदयू प्रवक्ता

तेजस्वी यादव को घर रही जदयूः नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव को जवाब देना होगा कि विधायक बनने के पहले मासिक आय 42335 रुपया था. विधायक बनने के बाद 11812 रुपया कैसे हो गया? जदयू मुख्य प्रवक्ता की तरफ से सैलरी घोटाला का आरोप लगाया गया. उसके बाद चुनाव आयोग से कार्रवाई करने के लिए विज्ञप्ति भी दी गयी. जदयू की तरफ से लगातार हो रहे हैं हमले के बाद तेजस्वी यादव की तरफ से नोटिस भेजा गया है.

यह भी पढ़ेंः'हेलिकॉप्टर को ट्रैक्टर बनाने का फॉर्मूला बिहार के किसानों को बताएं..' तेजस्वी पर सैलरी घोटाले का आरोप लगाकर बिफरी JDU

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details