छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

साजा मारपीट विवाद में नया मोड़, विधायक ईश्वर साहू के बेटे ने दूसरे पक्ष के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

साजा मारपीट विवाद बढ़ता जा रहा है. मनीष मंडावी के बाद विधायक ईश्वर साहू के बेटे ने भी थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 6 hours ago

Saja assault dispute
साजा मारपीट विवाद (ETV Bharat)

बेमेतरा:साजा थाना क्षेत्र में हुए मारपीट और विवाद के बाद कृष्णा साहू ने भी मनीष मंडावी के खिलाफ बुधवार को शिकायत दर्ज कराई है. कृष्णा साहू ने मनीष मंडावी और अन्य तीन के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई है.दोनों पक्षों की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानिए क्या है साजा मारपीट विवाद ?: ये पूरी घटना साजा थाना क्षेत्र की है. यहां के विधायक ईश्वर साहू के बेटे से यहां 13 अक्टूबर को विवाद हुआ था. 13 अक्टूबर को ग्राम चेचानमेटा में दशहरा उत्सव के बाद सांस्कृतिक कार्यकम आयोजित था. इस दौरान साजा विधायक ईश्वर साहू के बेटे कृष्णा साहू और आदिवासी समाज के युवक मनीष मंडावी के बीच किसी बात को लेकर विवाद के बाद मारपीट हो गई. मामले में 14 अक्टूबर को आदिवासी समाज के युवक मनीष कुमार ने साजा थाना आकर शिकायत दर्ज कराई.

साजा विवाद में दूसरी शिकायत (ETV Bharat)

मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है. साजा थाना पुलिस अपराध दर्ज कर साक्ष्य संकलन कर रही है. साक्ष्य संकलन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी: कौशल्या साहू, एसडीओपी, साजा बेमेतरा

आदिवासी युवक ने दर्ज कराई शिकायत:आदिवासी युवक की शिकायत के मुताबिक कृष्णा साहू ने उसे गाली दी है. साथ ही हाथ में पहने कड़े से मारपीट की. इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी दी. साथ ही जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया. मामले में 15 अक्टूबर की शाम को साजा थाना पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज किया.

विधायक के बेटे ने दर्ज कराई शिकायत:अब 16 अक्टूबर को MLA ईश्वर साहू के बेटे कृष्णा साहू ने परिजनों के साथ साजा थाना पहुंचकर मनीष मंडावी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. कृष्णा ने मनीष सहित अन्य 3 के खिलाफ मारपीट और लूटपाट की घटना को लेकर शिकायत की है. अब देखना होगा पुलिस क्या कार्रवाई करती है.

बेटे के खिलाफ FIR राजनीतिक साजिश,हार को पचा नहीं पा रहे कांग्रेसी :ईश्वर साहू
विधायक के बेटे के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला
दशहरा 2024: बेमेतरा में 36 फीट के रावण का दहन

ABOUT THE AUTHOR

...view details