मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फन उठा फुंफकारते OPD में घुसा घायल कालिया नाग, सबके छूटे पसीने, डरायेगा वीडियो

सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज ओपीडी में फुफकारते हुए कोबरा घुस गया था. उसकी लंबाई करीब 4 फीट थी. सांप का रेस्क्यू कर लिया गया.

BUNDELKHAND MEDICAL COLLEGE COBRA
बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के ओपीडी में घुसा सांप (ETV Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

सागर: बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के ओपीडी में फुफकारते हुए कोबरा घुस गया था. जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. ओपीडी की एंट्री ब्लॉक कर स्नैक कैचर को सूचना दी गई. लेकिन स्नैक कैचर के आने तक सांप बगल के मैदान में जाकर घास में छुप गया. कोबरा घायल अवस्था में था और लगातार तेजी से फुफकार रहा था.

फुफकारते हुए ओपीडी के अंदर पहुंचा

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की शाम करीब 7 बजे एक कोबरा सांप फुफकारते हुए ओपीडी में घुस गया. कोबरा देख वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सुरक्षा गार्डों ने तत्काल ओपीडी में आवाजाही पर रोक लगा दी. इसके बाद क्षेत्र के एक स्नैक कैचर को इसकी सूचना दी गई. लेकिन स्नैक कैचर के पहुंचने तक कोबरा रेंगते हुए ओपीडी के बगल के खाली मैदान की घास में जाकर छुप गया. वह लगातार फुफकार रहा था. उसके फुफकारने की आवाज के आधार पर उसको पकड़ा गया. सांप करीब 4 फीट लंबा था और वह घायल अवस्था में था.

स्नैक कैचर ने किया रेस्क्यू (ETV Bharat)

इसे भी पढे़ं:

रिसोर्ट घूमने पहुंचा अजगर, कांप उठे टूरिस्ट, ऐसे हुआ खतरनाक सांप का रेस्क्यू

सर्पमित्र ने 7 फीट लंबा सांप एक झटके में दबोचा, सांपों के ढेर का देखें वीडियो

नेवले से लड़ाई की आशंका

स्नैक कैचर असद खान का कहना है कि, "कोबरा जिस तेजी से फुफकार रहा था, उससे लगता है कि उसकी किसी जानवर से लड़ाई हुई थी. संभवत: नेवले से हुई होगी. जिस वजह से वह गुस्से में था. वह घायल भी हो गया था. रेस्क्यू के बाद सांप को जंगल में छोड़ दिया जाएगा."

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details