हरियाणा

haryana

हरियाणा के रोहतक में मेडिकल छात्रा के साथ ख़ौफ़नाक हैवानियत, जानेंगे तो खौल उठेगा ख़ून - Medical Girl assaulted in Rohtak

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 18, 2024, 9:01 PM IST

Updated : Aug 18, 2024, 10:14 PM IST

Rohtak Medical College Girl Student abducted and Beaten up : कोलकाता में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या से पूरे देश में आक्रोश है. इस मामले के बाद हरियाणा के रोहतक में मेडिकल की छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. पीजीआईएमएस की मेडिकल छात्रा का रेजीडेंट डॉक्टर ने अपहरण कर लिया और चंडीगढ़ ले जाकर उसके साथ मारपीट की गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं आरोपी रेजीडेंट डॉक्टर को निलंबित भी कर दिया गया है.

Rohtak medical student kidnapped by senior resident doctor taken to Chandigarh and beaten up
हरियाणा के रोहतक में मेडिकल छात्रा के साथ ख़ौफ़नाक हैवानियत (Etv Bharat)

रोहतक :कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद लोगों का आक्रोश सड़कों पर है. ऐसे में हरियाणा में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है. रोहतक में पीजीआईएमएस की मेडिकल छात्रा का रेजीडेंट डॉक्टर ने अपहरण कर लिया और चंडीगढ़ ले जाकर उसके साथ जमकर मारपीट की.

मेडिकल छात्रा का अपहरण :पीजीआईएमएस रोहतक की एक मेडिकल छात्रा भी उत्पीड़न का शिकार हो गई है. पीजीआईएमएस की मेडिकल छात्रा का कहना है कि 16 अगस्त की शाम को संस्थान के रेजीडेंट डॉक्टर मनिंदर कौशिक ने उसका कार में अपहरण कर लिया. फिर वो उसे रात को अंबाला और चंडीगढ़ घुमाता रहा. इसके बाद चंडीगढ़ में उसके साथ जमकर मारपीट भी की गई. 17 अगस्त को दोपहर करीब साढ़े 3 बजे उसे वो रोहतक वापस लेकर आया. अपने साथ हुई इस घटना से मेडिकल छात्रा सदमे में है. इसके बाद उसने पूरी घटना की जानकारी पीजीआईएमएस प्रशासन को दी. छात्रा को पीजीआईएमएस में ही दाखिल करा दिया गया है.

आरोपी डॉक्टर अरेस्ट :हेल्थ यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता डॉ. वरूण अरोड़ा ने रविवार देर शाम को बयान जारी कर कहा कि संस्थान हर महिला कर्मचारी, महिला रेजीडेंट डॉक्टर और छात्रा की सुरक्षा को लेकर गंभीर है. इसी के चलते हेल्थ यूनिवर्सिटी प्रशासन ने इस मामले को लेकर कड़ा संज्ञान लिया है. आरोपी रेजीडेंट डॉक्टर एनाटॉमी डिपार्टमेंट का एमडी का प्रथम वर्ष का छात्र है. उसे संस्थान से निलंबित कर दिया गया है और परिसर में घुसने पर रोक लगा दी गई है. इस बीच पुलिस ने आरोपी रेजीडेंट डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है.

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :रक्षाबंधन पर पड़ा भद्रा का साया, जानिए क्या है राखी बांधने का सही समय ?

ये भी पढ़ें :रक्षाबंधन पर राखी बांधते समय इन 8 नियमों का जरूर रखें ख्याल, गलती की तो हो सकता है नुकसान

ये भी पढ़ें :रक्षाबंधन पर अपने भाई-बहन को भेजें ये 10 बेस्ट Wishes, पढ़ते ही खिल उठेगा दिल

Last Updated : Aug 18, 2024, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details