हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोहतक: खेतों में गड़ा मिला लापता युवती का शव, हत्या के कारणों का खुलासा नहीं

रोहतक के वानांगलोई से लापता युवती का शव मदीना गांव में मिला है. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

BODY OF MISSING GIRL FOUND
खेतों में गड़ा मिला युवती का शव (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

रोहतक: करवा चौथ के दिन वानांगलोई से लापता हुई 20 वर्षीय युवती का जिले के मदीना गांव में खेतों में दबा हुआ शव मिला है. शव दिल्ली पुलिस की ओर से हरियाणा पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों की निशानदेही पर बरामद किया गया.

पुलिस ने कुछ भी बोलने से किया इंकार : दरअसल, दिल्ली पुलिस दो आरोपियों को लेकर मौके पर पहुंची थी. जांच के लिए मौके पर रोहतक एफएसएल टीम को भी बुलाया गया था, जिसने साक्ष्य एकत्रित किए. हालांकि इस मामले में दिल्ली पुलिस व हरियाणा पुलिस ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है, लेकिन मदीना गांव के एक युवक ने बताया कि जब उन्हें खेतों में शव दबा होने की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे थे और यहां पर आए तो पुलिस खेतों में खुदाई कर शव को निकाल रही थी.

आरोपियों का युवती से प्रेम प्रसंग ? : उसने बताया कि मृतक युवती के भाई भी साथ आए हुए थे और उन्होंने मृतका के भाइयों से पूछा तो युवती का नाम सोनी बताया गया है. जिन हत्या आरोपी युवकों की निशानदेही पर शव बरामद हुआ है, उनका प्रेम प्रसंग युवती से बताया गया है. फिलहाल पुलिस शव को अपने साथ ले गई है. दिल्ली पुलिस इस मामले में आगामी कार्रवाई करेगी.

इसे भी पढ़ें :हरियाणा का जवान अमेरिका का मोस्ट वांटेड, CDS पास करके आर्मी कमांडेंट बना, पूरा परिवार लापता

इसे भी पढ़ें :ब्यूटी पार्लर पर गई लड़की हुई लापता, परिजनों ने किया हंगामा, नागक्षेत्र सरोवर से मिला शव - Girl murder in Jind

ABOUT THE AUTHOR

...view details