हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जींद में खाना खाने के बाद टहलने निकले युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, उपचार के दौरान मौत

जींद में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी.

road accident in jind Bighana Village
road accident in jind Bighana Village (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

जींद:हरियाणा के जींद में गांव बिघाना में सड़क हादसा हो गया. खबर है कि गंगहेड़ी रोड पर बीती देर शाम घूमने निकले युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई. घटना को अंजाम देकर चालक वाहन समेत फरार हो गया. मंगलवार को अलेवा थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात भी पुलिस की ओर से कही गई है.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर: मृतक के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रवि अपने दोस्तों के साथ बीती देर शाम खाना खाने के बाद गंगहेड़ी रोड पर घूमने के लिए गया था. उसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने रवि को टक्कर मार दी. जिसमें रवि गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना को अंजाम देकर चालक मौके से फरार हो गया था. वहीं, घायल को गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल असंध पहुंचाया गया. जहां उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस कर रही मामले की जांच: पुलिस को घटना की सूचना दी तो मौके पर अलेवा थाना पुलिस पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया. अलेवा थाना पुलिस ने मृतक के बड़े भाई सतीश कुमार की शिकायत पर फरार आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में भीषण सड़क हादसा, राजस्थान जा रहे 8 श्रद्धालुओं की मौत, 8 गंभीर, अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर - Major Road Accident in Haryana

ये भी पढ़ें:तूड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक की जोरदार टक्कर, हादसे में होमगार्ड समेत 3 युवकों की मौत - Jind Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details