छत्तीसगढ़

chhattisgarh

हाईवा ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे के बाद ग्रामीणों का चक्काजाम, स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग - Road Accident in Durg

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 28, 2024, 2:27 PM IST

Road Accident in Durg दुर्ग के खमरिया क्षेत्र में हाईवा ने बाइक को चपेट में ले लिया.जिसमें दो युवक गंभीर रुप से घायल हुए हैं.इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया. Protest for speed breaker

Protest for speed breaker
हाईवा ने बाइक सवार को मारी टक्कर (ETV Bharat Chhattisgarh)

दुर्ग : खमरिया में दर्दनाक हादसा हुआ,जिसमें एक हाइवा के चपेट में एक बाइक आ गई. जिसके बाद बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए.हादसे के बाद दोनों ही बाइक सवारों की हालत गंभीर है.जिनका इलाज जिला अस्पताल दुर्ग में किया जा रहा है.बताया जा रहा है कि हादसे के बाद दोनों बाइक सवार हादसे के बाद उछलकर दूर गिर गए.जिसमें दोनों ही सवारों को गंभीर चोट आई है.इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने घायलों को दुर्ग जिला अस्पताल भर्ती कराया.जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है.

हादसे के बाद चक्काजाम : वहीं हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर चक्का जाम कर दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क पर पिछले कई साल से स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग चल रही थी. लेकिन शासन प्रशासन के कान में जूं तक नहीं रेंग रही. अब तक अंधे मोड़ पर 15 से ज्यादा हादसे हो चुके हैं.ग्रामीण अब सड़क पर बैठकर तुरंत स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग करने लगे.

हाईवा को पुलिस ने किया जब्त (ETV Bharat Chhattisgarh)

''हाईवा चालक के बाइक सवार दो लोगों को ठोकर मारने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लोगों ने चक्का जाम किया. हाईवा ड्राइवर के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया है.हाईवा को जब्त करके थाने में लाया गया है.'' आंनद शुक्ला , नेवई टीआई

हादसा और चक्काजाम की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया कि दो दिन के अंदर स्पीड ब्रेकर बना दिया जाएगा. वहीं ग्रामीणों ने स्पीड ब्रेकर नहीं बनने पर विशाल आंदोलन करने की चेतावनी प्रशासन को दी है.

कवर्धा सड़क हादसा : 17 मृतकों को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

कवर्धा सड़क हादसा, मृतकों के 24 बच्चों को विधायक भावना बोहरा ने लिया गोद, शिक्षा और रोजगार की ली जिम्मेदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details