राजस्थान

rajasthan

गोगामेड़ी जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली और कंटेनर की भिड़ंत, 2 की मौत, सभी UP के निवासी - Road Accident in Churu

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 24, 2024, 12:29 PM IST

Updated : Aug 24, 2024, 1:50 PM IST

Trolley And container Collides चूरू में शुक्रवार रात करीब दो बजे श्रद्धालुओं की भरी ट्रैक्टर ट्राॅली और सब्जी से भरे कंटेनर में भिड़ंत हो गई. हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि करीब 35 से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए.

ट्रैक्टर ट्राॅली और कंटेनर की भिड़ंत
ट्रैक्टर ट्राॅली और कंटेनर की भिड़ंत (ETV Bharat Churu)

चूरू :सादुलपुर तहसील के सिद्धमुख थाना क्षेत्र में चैनपुरा छोटा और ढाणा के बीच शुक्रवार रात करीब दो बजे उत्तर प्रदेश के श्रद्धालुओं की भरी ट्रैक्टर ट्राॅली और सब्जी से भरे कंटेनर में भिड़ंत हो गई. हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि करीब 35 से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए. तीन गंभीर घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद बीकानेर रेफर किया गया है.

3 की हालत गंभीर, बीकानेर रेफर :एएसआई रामनारायण मीणा ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राॅली में श्रद्धालु उत्तर प्रदेश से हनुमानगढ़ स्थित गोगामेड़ी गोगाजी महाराज के दर्शन करने जा रहे थे. शुक्रवार देर रात ट्राॅली में सवार अधिकतर श्रद्धालु आराम कर रहे थे. तभी चैनपुरा छोटा व ढाणा के बीच हादसा हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. एंबुलेंस से घायलों को राजगढ़ के गर्वमेंट अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाॅक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि 6 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद चूरू के डीबी अस्पताल रेफर कर दिया. तीन घायलों को बीकानेर रेफर किया गया है.

पढे़ं.हाईवे पर हादसा: नोखा के पास भारतमाला रोड पर दो कारों में भिड़ंत, तीन लोगों की मौत, दो घायल - Car accident on Bharatmala Road

इनकी हुई मौत :एएसआई रामनारायण ने बताया कि हादसे में उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद नंगला सांवती निवासी 50 वर्षीय महाराज सिंह राजपूत और नंगला पांडे फिरोजाबाद निवासी 45 वर्षीय रक्षपाल राजपूत की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों को राजगढ़ के गर्वमेंट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी.

Last Updated : Aug 24, 2024, 1:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details