बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला की सड़क हादसे में मौत, ऑटो-बाइक की टक्कर में 7 घायल

बिहार के बांका में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला की सड़क हादसे में मौत हो गयी. दूसरी ओर ऑटो-बाइक की टक्कर में 7 घायल हैं.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बांका में सड़क हादसा
बांका में सड़क हादसा (ETV Bharat)

बांकाःबिहार के बांका में सड़क हादसे में महिला की मौत हो गयी. घटना शनिवार की सुबह लगभग 6:00 बजे की बतायी जाती है. घटना अमरपुर-भागलपुर मुख्य मार्ग में रतनगंज बाजार स्थित कुल्हाड़िया रोड के समीप मॉर्निंग वॉक पर निकली एक महिला को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी. ग्रामीणों ने उठकर रेफरल अस्पताल लाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

बांका में सड़क हादसाः स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला प्रतिदिन मॉर्निंग वॉक करने आती थी. मंदिर के पास से फूल तोड़कर प्रतिदिन पूजा भी करती थी. मृत महिला रतनगंज गांव निवासी बंशीधर शाह की पत्नी है. परिजन को खबर मिलते ही परिवार के सदस्यों में चीख पुकार मच गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अमरपुर रेफरल अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ज्योति भारती ने बताया कि महिला के सिर के पिछले हिस्से में चोट लगने से ज्यादा खून निकल गया था, जिससे महिला की मौत हो गई.

ऑटो-बाइक में टक्करः दूसरी ओर एक घटना में बाइक सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. दुर्गा मेला देखकर घर लौट रहे एक ही परिवार के सात लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी हो गए. घटना किरणपुर मोड़ के समीप की है. बाइक व ऑटो की टक्कर टक्कर हो गयी. बाइक पर सवार 7 लोग जख्मी हो गए. घटना शुक्रवार की रात की बतायी जा रही है.

हादसे में जख्मीः ऑटो सवार लक्ष्मीपुर गांव निवासी गुलशन सागर, सुदर्शन कुमार, श्वेता कुमारी, लता कुमारी, प्रीति कुमारी व रोहित यादव तथा बाइक सवार लोगांय गांव निवासी शिव कुमार का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में डॉ ज्योति भारती के द्वारा किया गया. सभी लोगों का इलाज किया जा रहा है.

मेला देखकर लौट रहे थेः गुलशन सागर अपने भाई बहन एवं बहनोई के साथ ऑटो पर सवार होकर कुशमाहा दशहरा का मेला देख कर वापस लौट रहे थे. शिव कुमार बाइक से शाहकुण्ड की तरफ जा रहे थे. तभी किरणपुर मोड़ के समीप बाइक व ऑटो की टक्कर हो गई. मौके से एंबुलेंस के द्वारा सभी जख्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया. चिकित्सक ने सभी जख्मियों को बेहतर इलाज हेतु भागलपुर रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ेंःबांका में फूड प्वाइजनिंग से 6 बच्चों की स्थिति गंभीर, इलाज के लिए भागलपुर रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details