बिहार

bihar

रोहतास में मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार तीन छात्रों को अनियंत्रित बस ने मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 15, 2024, 12:25 PM IST

Road Accident In Rohtas: रोहतास में एक भीषण सड़क हादसे में तीनो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए है. सभी को सासाराम के सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा कि मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे तीन बाइक सवार की बस से टक्कर हो गई.

Road Accident In Rohtas
बाइक सवार तीन छात्रों को अनियंत्रित बस ने मारी टक्कर

रोहतास: बिहार में आज से मैट्रिक परीक्षा की शुरूआत हो गई है. ऐसे में सुबह से ही छात्र अपने-अपने परीक्षा केंद्रों के लिए निकल पड़े है. इस बीच बिहार के रोहतास से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक अनियंत्रित बस ने बाइक सवार तीन छात्रों को जोरदार टक्कर मार दी है.

परीक्षा देने जा रहे थे तीनों: मिली जानकारी के अनुसार, रोहतास में आज मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे एक बाइक पर सवार तीन छात्रों की बस से टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिन्हें इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती: बताया जा रहा है कि हादसा जिले के धौडाढ ओपी के धनकाढा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है. इस हादसे में तीनों परीक्षार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीनों घायलों को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

तीनों हाई स्कूल के छात्र: तीनों घायल परीक्षार्थी आकोढीगोला के हाई स्कूल, प्रेम नगर के छात्र है. यह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर मैट्रिक की परीक्षा देने सासाराम के बुढन स्थित परिक्षा केंद्र संत अन्ना स्कूल जा रहे थे. इसी दौरान सड़क हादसे के शिकार हो गए.

मौके पर पहुंची 112 पुलिस की टीम:वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 112 पुलिस की टीम को दी, जिसके बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है. घायलों में एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

"सड़क हादसे में तीन छात्र घायल हो गए है. तीनों बाइक से मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे थे. तभी एक बस ने उन्हें टक्कर मार दी. घायलों में अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र का बांक गांव निवासी अभिषेक कुमार, रौशन कुमार तथा विशाल कुमार शामिल है. फिलहाल सभी का इलाज सासाराम सदर अस्पताल में चल रहा है. एक की हालत गंभीर है."- विजय यादव, एएसआई

इसे भी पढ़े- सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, आक्रोशित लोगों ने बस को फूंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details