मध्य प्रदेश

madhya pradesh

क्यूटी वॉटर फॉल के मुहाने पर खड़े होकर युवक ने किया कॉल, भाई पहुंचा तो उसी के सामने लगा दी छलांग - suicide in quety water fall

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 3, 2024, 5:14 PM IST

रीवा जिले में क्यूटी वॉटर फॉल के मुहाने पर खड़े होकर युवक ने अपने भाई को फोन किया. उसने कहा कि वह वॉटर फॉल में कूदकर अपनी जान देने वाला है. भाई तुरंत मौके पर पहुंचा. उसी के सामने उसने वॉटर फॉल में छलांग लगा दी. देर शाम उसका शव बरामद किया गया.

suicide in quety water fall
रीवा के क्यूटी वॉटर फॉल में किया सुसाइड (ETV BHARAT)

रीवा।गढ़ थाना क्षेत्र के क्यूटी वॉटर फॉल में दुखद हादसा हुआ. गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत लालगांव चौकी स्थित पिपरहा गांव निवासी कमलेश मिश्रा किसी बात से नाराज होकर सोमवार की दोपहर तकरीबन 3 बजे क्यूटी वॉटर फॉल पहुंचा और वॉटर फॉल के मुहाने पर खडा होकर अपने भाई को फोन लगाया. फोन लगाकर उसने अपने भाई से कहा "मैं वॉटर फॉल से कूदकर आत्महत्या करने वाला हूं." यह सुनकर भाई के पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने भाई का फोन काटा और तत्काल वॉटर फॉल जा पहुंचा.

कॉल करके क्यूटी वॉटर फॉल में गिरा युवक (ETV BHARAT)

डेडबॉडी निकालने के लिए किया रेस्क्यू

भाई को देखते ही उसने वाटर फॉल से गहरी खाई में छलांग लगा दी. युवक ने वॉटर फॉल से छलांग लगाकर खुदकुशी घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया आत्महत्या करने वाले युवक कमलेश का भाई बदहवास हो गया. उसने अपने परिजनों को सूचना दी. मौके पर परिजन पहुंच गए. वहीं जानकारी मिलते ही गढ़ थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू करके युवक को वॉटर फॉल से बाहर निकालने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया गया. कड़ी मशक्कत के बाद देर रात युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया.

ALSO READ:

ग्वालियर में अधिवक्ता अनूप शर्मा ने किया सुसाइड, पारिवारिक कलह के चलते उठाया आत्मघाती कदम

'पत्नी ने काम धंधा दोस्त छुड़ाए, रॉड से मारा', आपबीती सुना भजन गायक ने उठाया खौफनाक कदम

शव बरामद, घटना की जांच में जुटी पुलिस

एडिशनल एसपी विवेक कुमार लाल ने बताया "सोमवार को एक युवक ने क्यूटी वॉटर फॉल से छलांग लगाई. इससे पूर्व उसने अपने भाई को फोन लगाया था. जैसे ही उसका भाई वॉटर फॉल पहुंचा तो युवक ने गहरी खाई में छलांग लगा दी. युवक की मौत हो चुकी है. शव को बरामद कर लिया गया है. शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है कि युवक ने आत्मघाती कदम उठाया था. जांच के बाद जो भी तथ्य आएंगे, उसके आधार पर आगे की कर्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details