दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अधिकारी की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने सिर में मारी गोली - Ex Home Ministry Official Shot Dead

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 7, 2024, 5:36 PM IST

Ex Home Ministry Official Shot Dead: ग्रेटर नोएडा के बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत स्टेलर जीवन सोसाइटी के सामने पार्क में बुधवार दोपहर 68 वर्षीय एक बुजुर्ग हरि प्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हरि प्रकाश गृह मंत्रालय से रिटायर्ड अधिकारी थे.

ग्रेटर नोएडा में हत्या
ग्रेटर नोएडा में हत्या (ETV GRAPHICS)

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्टेलर जीवन सोसायटी के पास पार्क में टहल रहे एक बुजुर्ग की बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की है. सूचना पर पहुंची थाना बिसरख पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से सोसायटी में दहशत का माहौल है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ऑडिटर के पद से रिटायर थे हरि प्रकाशःमृतक की पहचान स्टेलर जीवन सोसायटी के रहने वाले हरि प्रकाश के रूप में हुई है. उनकी उम्र 68 साल बताई जा रही है. हरि किशोर गृह मंत्रालय से रिटायर्ड अधिकारी थे, बुधवार दोपहर वे सोसायटी के पास ग्रीन बेल्ट में बने पार्क में टहल रहे थे. तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद तमंचा लहराते हुए माैके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के वेलकम इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या, मृतक के भाई ने कही ये बात

हत्या की वजह नहीं आई सामनेःघटना के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए और सूचना पीड़ित परिजनों को दी. सूचना पर पीड़ित के परिजन पहुंचे और उनके साथ पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने बुजुर्ग को यथार्थ अस्पताल भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बुजुर्ग की हत्या क्यों हुई इसका पता नहीं चल पाया है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी.

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिसःडीसीपी सेंट्रल सुनीति में बताया कि पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि मौत की सही वजह क्या है. परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. हत्या की वजह और मकसद की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-MTNL के रिटायर्ड अधिकारी की हत्या: बेटे ने ही बुजुर्ग पिता को उतारा था मौत के घाट! पूछताछ में उगला सारा राज

ABOUT THE AUTHOR

...view details