उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हैवानियत: रिश्तेदार ने पहले किया मां का रेप, फिर उसकी 6 माह के बच्ची को नहीं छोड़ा

पड़ोसी के रहने वाले रिश्तेदार ने दिव्यांग महिला और उसकी 6 माह की बच्ची के साथ रेप किया है.

चित्रकूट में रेप
चित्रकूट में रेप (Photo Credit: Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

चित्रकूट: जिले के थाना क्षेत्र भरतपुर में पड़ोस के युवक ने मूक बधिर दिव्यांग महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया है. चित्रकूट पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी के तलाश में जुट गई है.

मामला भरतकूप थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक मूक बधिर महिला अपनी 6 माह की दूधमुंही बच्ची के साथ घर पर अकेली थी, तभी उसके रिश्तेदारी में लगने वाले चाचा ससुर का बेटा युवक महिला को अकेला पाकर उसके घर में घुस गया और उसके साथ जबरन रेप करने लगा, जब महिला अपने आप को किसी तरह उससे बचाने का प्रयास करने लगी, तो दरिंदे रिश्तेदार ने उसकी 6 माह की दूधमुंही बच्ची के साथ भी हैवानियत की सारी हदे पार कर दी, जिससे दूधमुंही बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई.

जब महिला और बच्ची के शोर सुनकर लोग दौड़े तो आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने भरतकूप थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. फिलहाल चित्रकूट पुलिस ने पीड़िता को स्वास्थ्य परीक्षण में भर्ती कराया है. साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार युवक ने एक दिव्यांग महिला और उसकी बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:शादी का झांसा देकर पीआरडी जवान ने युवती से किया दुष्कर्म, दारोगा बता कर बढ़ाई थी जान पहचान

यह भी पढ़ें:पति ने अपनी मां को दिए 200 रुपये, पत्नी को गुजरा नागवार, दो बच्चों संग कर ली खुदकुशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details