झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

भाजपा परिवर्तन यात्रा: हेमंत सरकार के खिलाफ गरजेंगे सांसद रवि किशन और मनोज तिवारी, जानें आज किन-किन नेताओं का रहेगा दौरा - BJP Parivartan Yatra in jharkhand

BJP Parivartan Yatra. सांसद रवि किशन और मनोज तिवारी आज पलामू, चतरा समेत अलग-अलग जिलों में परिवर्तन सभा को संबोधित करेंगे. सांसद रवि किशन 25 और 26 सितंबर यानी दो दिन झारखंड दौरे पर रहेंगे. इसके अलावा झारखंड के दो पूर्व मुख्यमंत्री भी शिकारीपाड़ा और सिमडेगा में आयोजित सभा में हिस्सा लेंगे.

ravi-kishan-and-manoj-tiwari-will-address-bjp-parivartan-yatra-today
भाजपा की परिवर्तन यात्रा (ETV BHARAT)

रांची: भाजपा की परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने के लिए झारखंड दौरे पर नेताओं का आना जारी है. आज यानी 25 सितंबर को भोजपुरी फिल्म में अपनी खास छाप छोड़ने वाले बीजेपी के दो सांसद रवि किशन और मनोज तिवारी झारखंड आएंगे. सांसद रवि किशन 25 और 26 सितंबर यानी दो दिन परिवर्तन सभा में शामिल होंगे.

रवि किशन अलग-अलग जिलों में करेंगे सभा

बीजेपी मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा सांसद रवि किशन 25 सितंबर को पलामू और लातेहार जिले में होने वाले कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. वह सुबह 9:30 बजे लेस्लीगंज में आयोजित रोड शो में भाग लेंगे. फिर सुबह 11:00 बजे पांकी स्थित सिंचाई विभाग मैदान में आयोजित परिवर्तन महासभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद लातेहार जिले के हेरहंज में दोपहर एक बजे रोड शो में हिस्सा लेंगे.

दोपहर 1:30 बजे लातेहार के बालूमाथ में आयोजित परिवर्तन महासभा में रवि किशन शामिल होंगे. रवि किशन का कार्यक्रम चंदवा में चार बजे से निर्धारित है, जिसमें वहां आयोजित होने वाले रोड शो में वे हिस्सा लेंगे. रवि किशन 26 सितंबर को दोपहर 12 बजे से गुमला जिले के रायडीह के मांझा टोली में आयोजित परिवर्तन सभा को संबोधित करेंगे. इसी दिन दोपहर 2:30 बजे हजारीबाग जिले के बड़कागांव में आयोजित परिवर्तन महासभा को रवि किशन संबोधित करेंगे.

मनोज तिवारी प्रतापपुर और फुसरो में करेंगे सभा

परिवर्तन यात्रा में शामिल होने भाजपा सांसद मनोज तिवारी 25 सितंबर को झारखंड आएंगे. वह चतरा जिले के प्रतापपुर स्थित हाई स्कूल मैदान में दोपहर तीन बजे से परिवर्तन महासभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मनोज तिवारी बोकारो जिले के फुसरो स्थित कारगिल मैदान में शाम 5:00 बजे से परिवर्तन सभा को संबोधित करेंगे.

दो पूर्व मुख्यमंत्री का परिवर्तन यात्रा

इधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी 25 सितंबर को दुमका जिले के रामगढ़ में 11बजे से परिवर्तन सभा को संबोधित करेंगे. बाबूलाल मरांडी शिकारीपाड़ा स्थित कॉलेज मैदान में दोपहर 1:30 बजे से परिवर्तन सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा सिमडेगा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. गौरतलब है कि बीजेपी द्वारा विगत 20 सितंबर को हेमंत सरकार के खिलाफ परिवर्तन यात्रा की शुरुआत संथाल के भोगनाडीह से की गई है, जिसका समापन 2 अक्टूबर को होने वाला है.

ये भी पढ़ें:शिकारीपाड़ा में कौन संभालेगा नलिन सोरेन की विरासत, क्या बीजेपी के लिए खत्म होगा 35 साल का सूखा

ये भी पढ़ें: कोल्हान में बोले केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में 2.87 लाख रिक्त पद भरने का होगा फैसला

ये भी पढ़ें:निगाहें चुनाव-निशाना गांडेय सीट! सीएम मोहन यादव परिवर्तन सभा में आदिवासी महिलाओं से करेंगे संवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details