उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हैवान पिता ; नाबालिग बेटी के साथ तीन महीने से कर रहा था दुष्कर्म, मां की शिकायत के बाद गिरफ्तार - Daughter raped in Ballia

बलिया में एक शराबी बाप की घिनौनी करतूत (Daughter raped in Ballia) सामने आई है. हैवान पिता डरा धमका कर अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ रेप कर रहा था. किसी तरह नाबालिक ने यह बात मां को बताई. इसके बाद मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार करके जेल भेजा है.

बलिया में नाबालिग बेटी से रेप.
बलिया में नाबालिग बेटी से रेप. (Photo Credit-Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 1, 2024, 9:25 AM IST

बलिया :बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के चांद दियर क्षेत्र से बेहद घिनौनी और मानवता को शर्मसार करनी वाली खबर है. क्षेत्र के एक गांव का शराबी पिता अपनी सगी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर रहा था. बेटी ने किसी हिम्मत करके यह बात अपनी मां को बताई तो मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार मामला बैरिया थाना के एक गांव का है. जहां रहने वाला एक शराबी पिता ने अपनी 13 वर्षीय पुत्री को डरा धमका कर तीन महीने तक दुष्कर्म कर रहा था. पिता के डर की वजह से नाबालिग अपनी मां से बता नहीं पा रही थी. अंततः परेशान होकर नाबालिग ने अपनी आपबीती मां को बता दी. इसके बाद मां ने अपने पति से बात करनी चाही तो वह बिना जवाब दिए घर से बाहर निकल गया. इसके बाद नाबालिग की मां बेटी को साथ लेकर थाने पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी.

बैरिया कोतवाल धर्मवीर सिंह ने बताया कि नाबालिग की मां की तहरीर का तत्काल संज्ञान लेकर धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी की तलाश के लिए टीम भेजी गई. हालांकि दबिश के दौरान आरोपी पिता कहीं नहीं मिला. इसी बीच रविवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : 8 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोप में था वांछित, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

यह भी पढ़ें : पुलिस पर दुष्कर्म की जगह छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details