बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

कब तक मासूम बच्चियों को दरिंदे बनाएंगे शिकार? छपरा में एक और नाबालिग से दुष्कर्म - rape with Minor girl in Chhapra

Rape With Minor Girl In Chhapra: छपरा पुलिस ने एक अधेड़ को गिरफ्तार किया है. अधेड़ पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है. घटना की जानकारी देते हुए एसपी ने कहा कि पीड़ित बच्ची के परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर कार्रवाई की गई है.

rape with Minor girl in Chhapra
छपरा में एक और नाबालिग से दुष्कर्म (ETV Bharat)

छपरा:बिहार के छपरा में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार किया गया है. यहां एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बीते एक सप्ताह में दो नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की घटना होने से लोगों में काफी आक्रोश है. इस मामले में सारण पुलिस द्वारा त्वरित कारवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

छपरा में नाबालिग से दुष्कर्म:सारण एसपी डॉ कुमार आशीष ने इस मामले की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है. उन्होंने बताया है कि पुलिस ने कारवाई करते हुए इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. छपरा के भगवान बाज़ार थाना को यह जानकारी मिली कि भगवान बाज़ार थाना क्षेत्र में इस घटना को अंजाम दिया गया है.

"इस मामले में पीड़ित बच्ची के परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर कार्रवाई की गई. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने पीड़ित और उक्त व्यक्ति दोनों का छपरा सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया और इसकी पुष्टि होने पर उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है."-डॉ कुमार आशीष, सारण एसपी

नए बीएन एस कानून के तहत कारवाई: गिरफ्तार व्यक्ति अधेड़ उम्र का बताया जा रहा है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम दिलीप प्रसाद पिता स्व हीरालाल नई बाजार बड़ी मस्जिद का निवासी है. भगवान बाजार पुलिस ने उस पर पॉक्सो एक्ट दर्ज का गिरफ्तारी की है और नए बीएन एस कानून के तहत कारवाई की जा रही है.

सभी पहलुओं की हो रही जांच: इस घटना से संबंधित अन्य लोगों की संलिप्तता और अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस निरीक्षक सुभाष कुमार थाना अध्यक्ष भगवान बिहार थाना और प्रिया कुमारी पुलिस अवर निरीक्षक तथा थाना के अन्य कर्मियों की अहम भूमिका रही.

ये भी पढ़ें

साढ़े 3 साल की मासूम से स्कूल ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, बच्ची ने फोटो से की आरोपी की पहचान - Rape In Chapra

ABOUT THE AUTHOR

...view details