बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में ढाई साल की बच्ची के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, अंडा खिलाने के बहाने घर से लेकर गया था बाहर

बेतिया में ढाई साल की बच्ची के साथ चाचा ने गंदी हरकत की. बच्ची की जब तबीयत बिगड़ने लगी तो आरोपी उसे लेकर अस्पताल पहुंचा.

rape in bettiah
बेतिया में रेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर) (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

बेतिया: बिहार के बेतिया में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. ढाई साल की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. इस घटना का आरोपी बच्ची का सौतेले चाचा है. बताया जाता है कि बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी चाचा ही उसका इलाज कराने को लेकर अस्पताल पहुंचा था. जहां, डॉक्टर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

क्या है घटना: घटना योगापट्टी थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि बच्ची को उसका चाचा अंडा खिलाने के बहाने बाहर ले गया और फिर उसके साथ घिनौनी हरकत की. इसके बाद बच्ची की हालत खराब होने लगी. जिसके बाद आरोपी चाचा उसे इलाज के लिए लेकर योगापट्टी पीएचसी पहुंचा. डॉक्टर को मामला संदिग्ध लगा. बच्ची के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की आशंका लग रही थी. तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी.

साक्ष्य इकट्ठा करती एफएसएल की टीम. (ETV Bharat)

"मामले में एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आरोपी, पीड़ित बच्ची का रिश्तेदार बताया जा रहा है. पुलिस बच्ची का इलाज कर उसका मेडिकल कराने की तैयारी कर रही है. घटनास्थल पर जांच की गयी."- रजनीशकांत प्रियदर्शी, सदर योगापट्टी एसडीपीओ

जांच करती पुलिस. (ETV Bharat)

पुलिस कर रही जांचः इस मामले में अभी तक पीड़ित परिवार की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है, लेकिन ढाई साल की बच्ची से कथित रेप की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही घटनास्थल का पता लगा लिया. एफएसएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया. पुलिस ने खून लगे कपड़े को जब्त किया है. इधर, इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में आक्रोश है.

इसे भी पढ़ेंःउर्दू स्कूल में पांचवीं की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी हेडमास्टर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details