बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विजयदशमी के दिन मासूम से दरिंदगी, मेला देखकर घर लौट रही बच्ची से दुष्कर्म

बेगूसराय में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ है. बच्ची दशहरा मेला देखने गई थी. तभी अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बेगूसराय में बच्ची से दुष्कर्म
बेगूसराय में बच्ची से दुष्कर्म (ETV Bharat)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में दशहरा मेला देखने के लिए गई एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मासूम बच्ची को लहूलुहान अवस्था में पुलिस ने इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां इलाज चल रहा है. यह पूरा मामला चकिया थानाक्षेत्र का है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

बेगूसराय में बच्ची से दुष्कर्म: बताया जा रहा है की बच्ची बीती रात अपने माता-पिता और दो बहन के साथ मेला देखने के लिए गई थी. इसी दौरान दरिंदे ने मासूम बच्ची को टॉफी देने के बहाने बहला फुसला कर अपने अपने साइकिल पर बैठा कर साथ ले गया और उसे एक चिमनी भट्टा के पास दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. जिसके बाद इसकी सूचना चकिया थाना को दी गई.

जांच में जुटी पुलिस: चकिया थाना की थाना अध्यक्ष मोनिका कुमारी दल बल के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक मौके पर मौजूद लोगों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना होने की बात बताई, लेकिन बच्ची कुछ भी बोल नहीं पा रही थी. जिसके बाद उसे इलाज के लिय सदर अस्पताल भेजा गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

"आठ वर्षीय बच्ची अपने माता-पिता और अन्य दो बहनों के साथ मेला देखने गई हुई थी. इसी दौरान एक व्यक्ति बच्ची को टॉफी देने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची घायल अवस्था में एक ईट भट्ठा के पास से बरामद हुई है. इस मामले में एक मेडिकल टीम का गठन किया गया है. आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी."-भास्कर रंजन, सदर डीएसपी

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details