मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पहली बार मंडला पहुंचे प्रभारी मंत्री रामनिवास रावत ने BJP कार्यकर्ताओं से कही दिल को छू लेने वाली बात - Ramniwas Rawat Mandla Meeting

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 2, 2024, 12:42 PM IST

वन मंत्री रामनिवास रावत प्रभारी मंत्री के रूप में पहली बार मंडला पहुंचे. उन्होंने कहा "मंडला का हर क्षेत्र में संपूर्ण विकास के लिए वह लगातार काम करेंगे. इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री को जिले के विकास कार्यों की प्राथमिकता गिनाईं.

Ramniwas Rawat Mandla Meeting
पहली बार मंडला पहुंचे प्रभारी मंत्री रामनिवास रावत (ETV BHARAT)

मंडला।भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में स्वागत कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वन पर्यावरण एवं जिले के प्रभारी मंत्री रामनिवास रावतने कहा "यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे मंडला में नर्मदा की पुण्यभूमि में सेवा करने का अवसर मिला है. मुख्यमंत्री मोहन यादव की सरकार का संकल्प है कि प्रदेश के हर जिले के विकास के लिए नया मॉडल तैयार करना, आम नागरिकों की हितों एवं जनकल्याण के कार्य को विशेष प्राथमिकता के साथ पूरा करना है."

वन मंत्री रामनिवास रावत प्रभारी मंत्री मंडला (ETV BHARAT)

जनहितैषी योजनाओं का सही तरीके से हो क्रियान्वयन

रामनिवास रावत ने कहा "केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का अच्छी तरह से क्रियान्वयन किया जाए. साथ ही हितग्राहियों को मिलने वाली केंद्र व राज्य सरकार की सुविधाओं का लाभ बिना रुकावट के मिलता रहे, इसके लिए पूरी निगरानी व निरंतर समीक्षा करना हम सभी जिले के जनप्रतिनिधियों की कोशिश होगी. मण्डला जिले का समग्र विकास मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि, वरिष्ठजन, पदाधिकारियों से जिले के विषय में मिले विभिन्न सुझाव व समस्याओं के विषयों को पूरी गंभीरता के साथ समाधान करेंगे."

ये खबरें भी पढ़ें...

"यस सर और यस मैडम नहीं चलेगा, स्कूलों में बच्चे जय हिंद बोलें", रतलाम में मंत्री विजय शाह का फरमान

दादा बूढ़े हो जाएं तो जहर दे दोगे? प्रभारी मंत्री तमतमाए तो कार्यकर्ता बुजुर्ग नेताओं के सम्मान में टूटे

बीजेपी कार्यकर्ताओं से सतत संपर्क रखने का वादा

प्रभारी मंत्री ने कहा "भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से निरंतर संवाद व संपर्क बनाये रखना मेरे कार्य का हिस्सा रहेगा." प्रभारी मंत्री के सम्मान में भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा जिले के कार्यकर्ताओं की ओर से पंचनिष्ठा व नर्मदा जी का चित्र स्मृति चिह्न के रूप में भेंट किया गया. भाजपा जिला कार्यालय परिसर में एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत प्रभारी मंत्री ने पौधरोपण किया. इस मौके पर सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते, लोकस्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री संपतिया उइके, भाजपा जिलाध्यक्ष भीष्म द्विवेदी ने संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details