राजस्थान

rajasthan

कथावाचक मुरलीधर महाराज बोले- किरोड़ी लाल जैसा कर्मठ और जुझारू नेता की राजस्थान को जरूरत है - Kathavachak Muralidhar Maharaj

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 8, 2024, 11:40 AM IST

Muralidhar Maharaj on Kirodi Lal : सवाई माधोपुर में रामकथा के दौरान कथावाचक मुरलीधर महाराज ने कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा की तारीफ की. उन्होंने कहा कि ऐसे ही नेता देश को चाहिए, विशेषकर राजस्थान को.

कथावाचक महाराज मुरलीधर और मंत्री किरोड़ी लाल मीणा
कथावाचक महाराज मुरलीधर और मंत्री किरोड़ी लाल मीणा (ETV Bharat Sawai Madhopur)

कथावाचक मुरलीधर महाराज (वीडियो ईटीवी भारत सवाई माधोपुर)

सवाईमाधोपुर :राजस्थान के कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इसको लेकर सवाई माधोपुर में रामकथा कर रहे जोधपुर के प्रसिद्ध कथावाचक मुरलीधर महाराज ने कहा कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा गजब के नेता हैं. ऐसे ही नेता देश को चाहिए, विशेषकर राजस्थान को. उनको धरनों से ही फुर्सत नहीं मिल पाती.

कथावाचक महाराज मुरलीधर ने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के सामने ही कहा कि आप जैसा कर्मठ और जुझारू नेता राजस्थान को चाहिए, जो गलत होने पर अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ जाएं और मंत्री पद को ठोकर मार दें. लोग तो मंत्री बनने के लिए क्या-क्या नहीं करते, लेकिन मीणा जैसा नेता अपने आदर्शों और सिद्धांतों के लिए मंत्री जैसे पद को ठोकर मार देता है. जो व्यक्ति अपने आदर्शों और सिद्धांतों के लिए मंत्री पद को ठोकर मार देता है, वही असली राजनेता है. उन्होंने कहा कि डॉक्टर किरोड़ी जैसे नेता को समाज की सेवा करने के लिए कुर्सी की आवश्यकता नहीं है. आप समाज के लिए लड़ो और इसी तरह आगे बढ़ते रहो.

इसे भी पढ़ें.पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सवाई माधोपुर में कथावाचक मुरलीधर महाराज से की मुलाकात

दरसरल, डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा सवाई माधोपुर के दौरे पर शनिवार को आए थे. यहां बजरिया में आयोजित हो रही कथावाचक महाराज मुरलीधर की रामकथा के कार्यक्रम में पहुंचे और कथावाचक महाराज से आशीर्वाद लिया. मीणा राम भजनों पर खूब नाचे. कार्यक्रम के दौरान डॉक्टर किरोड़ी लाल ने रामकथा में मौजूद जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि आज के समय में जैसे राजनेता बदल गए हैं, वैसे जनता भी बदल गई है.

किरोड़ी लाल ने कहा कि गंगापुरसिटी में आम आदमी को फिर एमएलए बना दिया, जिसने ये कहा था कि आदिवासी या मीणा हिंदू नहीं हैं. वो फिर चुनाव जीत कर चला गया. इसमें गलती किसकी है? गंगापुरसिटी में इतना बड़ा हिदू तबका होने के बाद भी वो आदमी चुनाव जीत गया, इसमें गलती किसकी है? हमारी है. जो आदमी सनातन का अपमान कर रहा है भगवान राम, गणेश आदि को गाली दे रहा है, फिर भी जीत कर जा रहा है, इसलिए आज राजनीति में गिरावट आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details