राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस गठबंधन कर रहा है भारत की एकता और अखंडता से खिलवाड़ : दीप्ति किरण माहेश्वरी - Allegations on Congress

राजसमंद से विधायक दिप्ती माहेश्वरी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इंडी गठबंधन भारत की एकता और अखंडता के साथ खिलवाड़ कर रहा है. भारतीयों की पहचान अब रंग के आधार पर करने की कोशिश की जा रही है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 8, 2024, 6:03 PM IST

Rajsamand MLA Deepti Kiran Maheshwari
दीप्ति किरण माहेश्वरी (ETV Bharat Udaipur)

उदयपुर. लोकसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार देखने को मिल रहा है. अब राजसमंद से विधायक दिप्ती माहेश्वरी ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए आरोप जड़ा है. विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और इंडि गठबंधन झूठे प्रचार और अफवाहें फैला कर देश की सत्ता पाना चाहता है. कांग्रेस का इतिहास देश के संविधान को बार–बार तोड़ने का इतिहास है. इनका इतिहास एक परिवार की सत्ता के लिए भ्रष्टाचार की खुली लूट करने का इतिहास है. अब कांग्रेस नेता चमड़ी के रंग के आधार पर देश बांटने की बातें कर रहे हैं.

विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब भारतीयों की पहचान मिटाने का षड्यंत्र कर रही है. कांग्रेस को अब पूर्वोत्तर भारत के लोग चीनी और पश्चिम भारत के लोग अरबी दिखते हैं. इन्हें दक्षिण भारतीय अफ्रीकन और उत्तर भारतीय अंग्रेज दिखते हैं. यह रंगभेद की विचारधारा अत्यंत खतरनाक है. इंडि गठबंधन रंगभेद की जहरीली विचारधारा से देश को खंडित करना चाहता है.

पढ़ें:Exclusive: किरण माहेश्वरी के विकास कार्यों के चलते जनता भाजपा को भारी बहुमत से जितायेगी: दीप्ति माहेश्वरी

कांग्रेस के शहजादे ने राम मंदिर का निर्णय पलटने के लिए उनके विशेष सलाहकारों की सभा की थी. कांग्रेस पार्टी जम्मू कश्मीर में जेल में बंद आतंकवादियों को छोड़ने की बात कर रही है. इंडी गठबंधन पाकिस्तान की शक्ति का महिमामंडन कर रहा है. कांग्रेस नेता मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों को 1 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा कर रहे हैं. कांग्रेस की नीतियां देश तोड़ने की नीतियां हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details