मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जन्माष्टमी पर कृष्ण भक्ति में डूबा राजगढ़, चल समारोह में थिरके विधायक और पूर्व मंत्री - Rajgarh MLA Dance Janmashtami

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 27, 2024, 1:38 PM IST

कृष्णा जन्माष्टमी के अवसर पर राजगढ़ में चल समारोह निकाला गया. इस दौरान राजगढ़ के युवा और जनप्रतिनिधि कृष्ण भक्ति में डूबे नजर आए. वहीं भजनों में पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव और राजगढ़ विधायक अमर सिंह यादव झूमते नजर आए. अब यह वीडियो क्षेत्र में सुर्खियां बटोर रहा है.

RAJGARH MLA DANCE JANMASHTAMI
जन्माष्टमी पर राजगढ़ में निकला चल समारोह (ETV Bharat)

राजगढ़: देश भर में जन्माष्टमी के पर्व पर विशेष पूजा अर्चना के साथ चल समारोह निकाले गए, जिसमें हिंदू धर्म प्रेमी बंधुओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और कृष्ण भक्ति के गीतों पर नृत्य किया. चल समारोह के दौरान नजारा देखने लायक था. भक्ति गीतों में युवाओं ने जमकर नृत्य किया. इस दौरान जनप्रतिनिधि भी भक्ति रंग में रंगे नजर आए.

जन्माष्टमी पर कृष्ण भक्ति में डूबा राजगढ़ (ETV Bharat)

चल समारोह में शामिल हुए पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव

ऐसा ही एक नजारा सोमवार को राजगढ़ जिले के ब्यावरा में देखने मिला. कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में आयोजित विशाल चल समारोह में आम भक्तों के साथ साथ जनप्रतिनिधि भी कृष्ण भक्ति में लीन नजर आए. दरअसल, ब्यावरा शहर में चल समारोह के दौरान भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव और राजगढ़ विधायक अमर सिंह यादव भी चल समारोह में शामिल हुए.

पूर्व मंत्री और विधायक अमर यादव ने लगाए ठुमके

चल समारोह में कृष्ण और राधा का रूप धारण किए हुए कलाकार कृष्ण भक्ति के गीतों पर अपनी प्रस्तुति दे रहे थे. इसी दौरान पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव और राजगढ़ विधायक अमर सिंह यादव भी वाहन के ऊपर चढ़ गए और नृत्य करने लगे. दोनों ने लगभग 5 से 10 मिनट तक नृत्य किया और जमकर ठुमके भी लगाए. जिसके वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने बनाए जो अब वायरल हो रहे हैं.

यहां पढ़ें...

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव पर चढ़ा कृष्ण भक्ति का रंग, भक्तों के साथ भजनों पर झूमे

दतिया में अलग तरीके से मनाई गई जन्माष्टमी, पैरों में घुंघरू बांधे घोड़ों ने किया मनमोहक नृत्य

अमर सिंह यादव दूसरी बार बने विधायक

गौरतलब है कि बद्रीलाल यादव राजगढ़ जिले की ब्यावरा विधानसभा सीट से विधायक और मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके हैं. वहीं विधायक अमर सिंह यादव हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के बापू सिंह तंवर को हराकर लंबे अंतराल के बाद दूसरी बार राजगढ़ विधानसभा सीट से विधायक बने हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details