राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: देव दर्शन यात्रा पर निकले बीजेपी प्रत्याशी जगमोहन मीना, बोले- इस बार अभेद दुर्ग को ढहा दिया जाएगा

उपचुनाव के लिए दौसा विधानसभा से टिकट मिलने के बाद बीजेपी प्रत्याशी जगमोहन मीना देव दर्शन यात्रा पर निकले.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 11 hours ago

देव दर्शन यात्रा पर निकले जगमोहन मीना
देव दर्शन यात्रा पर निकले जगमोहन मीना (ETV Bharat Dausa)

दौसा :विधानसभा उपचुनाव में भाजपा ने अपने पत्ते खोल दिए हैं, लेकिन कांग्रेस अभी भी असमंजस की स्थिति में है. बीजेपी ने कांग्रेस के अभेद किले को तोड़ने के लिए दौसा से कैबिनेट मंत्री के भाई पूर्व आरएएस अधिकारी जगमोहन मीना को टिकट दिया है. अब कांग्रेस दौसा से किसी मजबूत प्रत्याशी को जगमोहन मीना के सामने उतारने की तैयारी कर रही है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि भाजपा द्वारा जगमोहन मीना को टिकट देने के बाद कांग्रेस सामान्य वर्ग के किसी नेता को चुनावी मैदान में उतार सकती है.

कोई युद्ध बिना चुनौती के नहीं होता :शनिवार देर शाम को टिकट फाइनल होने के बाद दौसा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीना जिले में देव दर्शन यात्रा पर निकले और कार्यकर्ताओं से भी मिल रहे है. देव दर्शन यात्रा के दौरान जगमोहन मीना ने दौसा को औद्योगिक क्षेत्र बनाने, पानी की समस्या का निवारण करने जैसे मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ने की बात कही. जगमोहन मीनाने उपचुनाव में चुनौतियों की बात करते हुए कहा कि कोई भी युद्ध बिना चुनौतियों के नहीं लड़ा जाता. सामने वाले पहलवान को हमेशा भारी समझना चाहिए. चुनौतियों से निपटना हमारा काम है और एक अच्छा योद्धा वही होता है जो चुनौतियों से निपटना जानता हो.

देव दर्शन यात्रा पर निकले जगमोहन मीना (वीडियो ईटीवी भारत दौसा)

इसे भी पढ़ें-Rajasthan: दौसा में 41 साल बाद विधानसभा उपचुनाव, जातिगत राजनीति में फंसी सीट, प्रत्याशियों की तलाश में दोनों पार्टी

मंदिरों के किए दर्शन : भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीना ने कहा कि दौसा कांग्रेस का अभेद दुर्ग कहा जाता है. कांग्रेस यहां से पिछले कई चुनाव जीतती आई है, लेकिन मेरा वादा है अब कांग्रेस के अभेद दुर्ग को ढहा दिया जाएगा. आमजनता सब समझ चुकी है. वहीं, मीडिया से बात करने के बाद जगमोहन मीना पपलाज माता के दर्शनों के लिए रवाना हो गए. पपलाज माता के दर्शनों के बाद गिर्राजधरण मंदिर और मेहंदीपुर बालाजी मंदिर के दर्शनों के लिए भी जगमोहन मीना जाएंगे. इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details