झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गोड्डा से दुमका की ओर बढ़ी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा

Bharat Jodo Nyay Yatra in Godda. गोड्डा में राहुल गांधी की न्याय यात्रा दुमका की ओर बढ़ गया है. इस दौरान राहुल गांधी ने गोड्डा में आयोजित सभा में भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमने झारखंड की जनता की चुनी हुई सरकार को चोरी होने से बचा लिया.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 3, 2024, 1:56 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/03-February-2024/jh-jh-04-rahuljharkhand-avb-jh10020_03022024123329_0302f_1706943809_559.jpg
Bharat Jodo Nyay Yatra In Godda

गोड्डाःराहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा गोड्डा से निकल गयी है. गोड्डा से निकलकर राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा दुमका के सरैयाहाट होते हुए देवघर की सीमा में प्रवेश कर गई है. यहां से वो देवघर में अपने आगे की यात्रा जारी रखेंगे.

इससे पूर्व राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा गोड्डा से निकल कर भटौंदा में रूका और लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद राहुल का काफिला गोड्डा के पोड़ैयाहाट फुलवार पहुंचा. जहां आदिवासी समाज के मांझी प्रधान को राहुल गांधी ने पगड़ी बांध कर सम्मानित किया. इस दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, जयराम रमेश, पौड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव, विकास सिंह आदि शामिल हुए.

सरकार की चोरी रोकी, जनता की वोट की रक्षा की-राहुलःगोड्डा में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आपने झारखंड में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनाई, लेकिन केंद्र की सरकार ईडी के माध्यम से सरकार की चोरी करना चाह रही थी, लेकिन हमने आपके वोट की रक्षा की और केंद्र की चोरी को रोका और राज्य की सरकार बचाई.

महंगाई और बेरोजगारी की मार से जनता हलकानःराहुल गांधी ने आगे कहा कि आज महंगाई की मार से झारखंड की जनता परेशान है. युवा रोजगार के लिए त्राहिमाम कर रहे हैं. कांग्रेस ने किसानों का दर्द समझा और तीन काला कानून को वापस करवाया.राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि 14 लाख करोड़ का कर्ज उद्योगपति साथियों के लिए महज दो मिनट में माफ कर दिया, वहीं दूसरी ओर किसान ऋण के बोझ तले आत्महत्या करने को मजबूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details