उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्कूल में प्रिंसिपल ने कक्षा 5 की छात्रा से की रेप की कोशिश, ग्रामीण ने पकड़कर की धुनाई

आजमगढ़ के कंपोजिट विद्यालय में प्रिसिंपल ने की शर्मनाक हरकत, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गिरफ्तार

Etv Bharat
आरोपी प्रिसिंपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार. (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

आजमगढ़ः जिले के एक स्कूल में गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. रौनापार थाना क्षेत्र के एक कंपोजिट विद्यालय में प्रिसिंपल ने कक्षा पांच में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप करने की कोशिश की. मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजनों और ग्रामीणों स्कूल पर धावा बोल दिया और जमकर पिटाई की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. घटना के 2 दिन बाद पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर प्रिसिंपल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.


जानकारी के मुताबिक, रौनापार थाना क्षेत्र के एक कंपोजिट विद्यालय में 26 अक्टूबर को क्षेत्र की कक्षा 5वीं की छात्रा पढ़ने गई थी. आरोप है कि कंपोजिट विद्यालय के प्रिंसिपल ने ऑफिस में छात्रा को बुलाकर दुष्कर्म की कोशिश की. छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दे दी. मामले जानकारी परिजनों को हुई तो आक्रोशित हो गये. इसके बाद परिजनों संग ग्रामीणों ने स्कूल पर धावा बोल दिया और प्रिंसिपल की जमकर पिटाई की. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने दी जानकारी. (Video Credit; ETV Bharat)
एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि सूचना मिली कि स्कूल के प्रिंसिपल ने स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी की है. इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल रामधारी यादव को साक्ष्य संकलन के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. विवेचना व साक्ष्य संकलन की कार्रवाई जारी है. जो भी तथ्य आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ में 5 साल की बच्ची से किशोर ने किया रेप, चिप्स का पैकेट दिलाने के बहाने साथ ले गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details