झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 23, 2024, 8:25 PM IST

ETV Bharat / state

स्नातक की छात्रा की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, हत्या में शामिल पिता, चाचा और दादा गिरफ्तार

Police revealed murder case of girl student. गिरिडीह में छात्रा की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. हत्यारा कोई बाहरी व्यक्ति नहीं, बल्कि घर के लोग ही निकले. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

Murder Of Girl Student In Giridih
Police Revealed Murder Case

गिरिडीह:झारखंड के गिरिडीह में स्नातक की छात्रा की हत्या उसके पिता, चाचा और दादा ने मिलकर कर दी थी और शव को आनन-फानन में जंगल ले जाकर जला दिया था. तीन दिन पहले चरवाहों ने शव के अवशेष देखकर पुलिस को सूचना दी थी. इसकी जांच के बाद पुलिस ने मंगलवार को वारदात का खुलासा कर दिया है.

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तारःपुलिस ने छात्रा की हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात करीब 25 दिन पहले हुई थी. छात्रा भरकट्टा ओपी क्षेत्र की रहने वाली थी. 20 जनवरी को चरवाहों ने बिरनी प्रखंड के चरगो जंगल में मानव खोपड़ी, हड्डियां, बाल और कपड़े देखे थे. पुलिस की जांच के बाद यह बात सामने आई कि यह 25 दिनों से लापता छात्रा के शव के अवशेष हैं. अब तक की तहकीकात में मामला ऑनर किलिंग से जुड़ रहा है. जिन तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनमें लड़की के पिता दिलीप राय उर्फ पिंटू, चाचा सियाराम राय और दादा परमानंद राय शामिल हैं.

आरोपियों ने स्वीकार किया जुर्मः पुलिस के अनुसार इस हत्याकांड में और भी आरोपी शामिल हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार आरोपितों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. उन्होंने पुलिस को दिए इकबालिया बयान में कहा कि उन्होंने बेटी की हत्या की और शव का रातों-रात अंतिम संस्कार कर दिया. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बरामद छात्रा के शव के अवशेष, हड्डी, खोपड़ी, बाल, कपड़े को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस ने फिलहाल हत्या की वजह का खुलासा नहीं किया है.

(इनपुट- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details