छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा सरदा विवाद मामला, पुलिस ने केस दर्ज किया, कांग्रेसियों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन - Bemetara Sarda dispute

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 17, 2024, 9:44 PM IST

Updated : Sep 17, 2024, 10:46 PM IST

बेमेतरा में सोमवार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के बीच झड़प और विवाद हुआ. इस घटना के बाद कांग्रेसी नेताओं ने बेमेतरा पुलिस को ज्ञापन सौंपा है.

SARDA DISPUTE CASE CONGRESS WORKER
पूर्व विधायक आशीष छाबड़ा की अगुवाई में विरोध प्रदर्शन (ETV BHARAT)

बेमेतरा सरदा विवाद मामला (ETV BHARAT)

बेमेतरा: बेमेतरा के सरदा में कांग्रेस वर्कर और छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है. मंगलवार को इस घटना को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बेमेतरा एसपी को ज्ञापन सौंपा है. कांग्रेस नेताओं ने पूर्व विधायक आशीष छाबड़ा की अगुवाई में यह ज्ञापन सौंपा है. इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है. इस मसले पर कांग्रेस नेताओं ने कलेक्टर से भी मुलाकात की है.

क्या थी विवाद और झड़प की वजह ?: कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के बीच सरदा के रंगमंच के उद्घाटन को लेकर विवाद हुआ. छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के द्वारा पूर्व विधायक के मुख्य अतिथि होने का विरोध किया गया और काला झंडा दिखाया गया. काला झंडा दिखाने पहुंचे छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना और कांग्रेस कार्यर्ताओं के बीच लगातार विवाद बढ़ गया जिसके बाद बवाल की स्थिति बन गई. पुलिस ने समय रहते स्थिति को संभाल लिया.

दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर केस हुआ दर्ज: सोमवार को देर रात करीब 02 बजे दोनों पक्षों के बेमेतरा शहर पहुंचने पर शहर में बवाल की स्थिति पैदा हो गई. गनीमत रही किसी अनहोनी होने से पहले ही पुलिस ने मोर्चा संभाला और स्थिति पर काबू पा लिया. इस घटना में पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया है.

"लोग लॉ एंड ऑर्डर का उल्लंघन न करें. दोनो पक्षों की रिपोर्ट पर पुलिस अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है कुछ नाम अज्ञात है जिसके कारण अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. जांच के बाद नाम सामने आएंगे और कार्रवाई की जाएगी": रामकृष्ण साहू, एसपी, बेमेतरा

पुलिस एहतियात के तौर पर पूरी निगरानी बरत रही है. इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पूर्व विधायक को चीफ गेस्ट बनाने पर बवाल, छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना और कांग्रेसियों में झड़प

''छत्तीसगढ़ में सरकार कौन चला रहा है पता ही नहीं चल रहा'': भूपेश बघेल

Last Updated : Sep 17, 2024, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details