उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की फायरिंग कांड: खनन कारोबारी ने 9 लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, एक युवक को भी लगी थी गोली

हरिद्वार जिले के रुड़की में खनन कारोबारी पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट. पुलिस ने 9 लोगों पर दर्ज किया मुकदमा.

Etv Bharat
रुड़की फायरिंग कांड (ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

रुड़की: हरिद्वार जिले के रुड़की में खनन कारोबारियों पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग मामले की सच्चाई सामने आ गई है. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों की तलाश में शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने जिस राहगीर को गोली लगी थी, उसके बयान भी दर्ज कर लिए है. फायरिंग की वजह आपसी पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

बता दें कि रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में बहादराबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले गुलाम साबिर ने तहरीर दी है. गुलाम साबिर ने पुलिस को बताया कि उनका लंढोरा क्षेत्र के गाधारोणा गांव में मिट्टी का खनन चल रहा है. कुछ लोग उनके खनन के काम को लेकर उनसे लगातार रंजिश रखते आ रहे हैं.

गुलाम साबिर ने आरोप लगाते हुए बताया कि वो लोग उनके काम की कई बार शिकायत भी कर चुके हैं. गुलाम साबिर का आरोप है कि वह अपने भाई के साथ बीते रविवार देर शाम खनन में चल रहे डंपरों को देखने के लिए सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के नगला इमरती अंडरपास पर गए थे. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद किसी तरह से उन्होंने वहां से भागकर अपनी जान बचाई. फायरिंग के दौरान कई गोलियां उनकी कार में भी लगी हैं. इसी फायरिंग में एक गोली राहगीर वारिश निवासी गाधारोणा मंगलौर को जा लगी.

सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरिफ, हसनू निवासी लंढौरा, आजम निवासी थिथौला मंगलौर, सनव्वर निवासी बढ़ेड़ी थाना बहादराबाद, मुर्सलीन निवासी एक्कड़ थाना पथरी, सर्रू, शराफत, छोटा और एक अज्ञात निवासी भुक्कनपुर गाधारोणा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पढ़ें---

रुड़की में ताबड़तोड़ फायरिंग, खनन कारोबारी को बदमाशों ने बनाया निशाना, गोलियों से छलनी की थार

ABOUT THE AUTHOR

...view details