उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश में रेव पार्टी पर चला पुलिस का डंडा, 38 'नशेबाजों' पर एक्शन - Rave party in Rishikesh

ऋषिकेश मोहन चट्टी के पास रिसॉर्ट में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस ने छापा मारा. जिसके बाद पुलिस ने 38 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने रिसॉर्ट से शराब की एक दर्जन से अधिक खाली और अधभरी बोतलें बरामद की हैं.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 7, 2024, 5:36 PM IST

Etv Bharat
ऋषिकेश में रेव पार्टी पर चला पुलिस का डंडा (Etv Bharat)

ऋषिकेश: लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रिसॉर्ट में अवैध रूप से चल रही डांस और शराब पार्टी पर पुलिस ने छापेमारी की है. इस दौरान रिसॉर्ट मैनेजर, पार्टी आयोजक सहित 38 महिला और पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन सभी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है. रिसॉर्ट से पुलिस को शराब की एक दर्जन से अधिक खाली और अधभरी बोतलें बरामद हुई हैं.

लक्ष्मण झूला थाना पुलिस के मुताबिक देर रात मुखबिर ने पुलिस को बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत पाम व्यू रिसॉर्ट में अवैध रूप से शराब पार्टी आयोजित की जा रही है. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी पुलिस टीम के साथ रिसॉर्ट में छापेमारी करने पहुंच गए. इस दौरान शराब पार्टी का नजारा देख पुलिस भी हैरत में पड़ गई. पुलिस ने देखा डीजे तेज आवाज में चल रहा है. कुछ महिलाएं शराब के जाम हाथ में लेकर नाच रही हैं. पुलिस को देखते ही शराब पार्टी में पहुंचे लोगों में हड़कंप मच गया.

वह अपने-अपने चेहरे पुलिस के कैमरे से छुपाते हुए भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने रिसॉर्ट के चारों ओर घेराबंदी कर लोगों को भगाने का मौका नहीं दिया. पूछताछ करने पर रिसॉर्ट का मैनेजर और पार्टी आयोजक कोई जवाब नहीं दे सका. एक्शन लेते हुए पुलिस ने मैनेजर पार्टी आयोजक सहित 38 महिला और पुरषों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया पकड़े गए सभी लोगों पर कार्रवाई की जा रही है. रिसॉर्ट का लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट भी डीएम को भेजी गई है.

पढे़ं-लक्सर में तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार, मारपीट मामले में 6 लोगों को हुई जेल - Laksar Accused Arrest

ABOUT THE AUTHOR

...view details