दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 11, 2024, 11:33 AM IST

ETV Bharat / state

पुलिस मुठभेड़ में ठक-ठक गैंग के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद

encounter with Thak Thak gang : दिल्ली से सटे नोएडा में ठक ठक गैंग के साथ पुलिस मुठभेड़ हुई, जिसके बाद गैंग के दोनों सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया. इस गैंग के सदस्य कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी करने की वारदात को अंजाम देते थे.

ठक ठक गैंग के साथ पुलिस मुठभेड़ में दो गिरफ्तार
ठक ठक गैंग के साथ पुलिस मुठभेड़ में दो गिरफ्तार

ठक ठक गैंग के साथ पुलिस मुठभेड़ में दो गिरफ्तार

नई दिल्ली /नोएडा :नोएडा में अपराध को लेकर पुलिस काफी सक्रिय रहती है. लेकिन अपराधी भी हर रोज रोज नए तरह के अपराध को अंजाम देकर पुलिस को चौंका देते है.इसी कड़ी मेंएनसीआर क्षेत्र में सक्रिय ठक ठक गैंग द्वारा गाड़ियों का शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी करने की वारदात को अंजाम देने का काम किया जा रहा था. इसी बीच सोमवार को नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने अंतरराज्यीय ठक-ठक गैंग मदन गिरी के दो सदस्यों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है, वही दूसरा मौके से गिरफ्तार हुआ है. इनके पास से पुलिस ने चोरी के लैपटॉप, मोटरसाइकिल, तमंचा, कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया है.

अंतरराज्यीय ठक ठक गैंग साथ पुलिस की मुठभेड़

मुखबिर की सूचना पर आम्रपाली जोडियक सोसाइटी के पास कारों का शीशा तोडकर लैपटॉप आदि चोरी करने वाले अंतरराज्यीय ठक-ठक गैंग के दो बदमाशों की सूचना पुलिस को मिली. थाना सेक्टर 113 पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी. तभी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश आते हुए दिखाई दिये. उनकी घेरा बंदी कर पकड़ने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस मुठभेड़ के बाद बाइक सवार दो बदमाशों में से अमन के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया. दूसरे आरोपी अभिषेक कुमार को साथ गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों आरोपियों की पहचान दिल्ली के मदन गिरी के निवासी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें :स्पेशल स्टॉफ टीम ने वांटेड बदमाश को एनकाउंटर के बाद पकड़ा, दो कट्टा, जिंदा कारतूस बरामद

एडिशन डीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल अमन को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमन के खिलाफ दिल्ली के पंजाबी बाग थाने पर कई लूट और कारों से शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी के मुकदमे दर्ज होने की जानकारी मिली है. पूछताछ से थाना सेक्टर 113 की तीन घटनाओं का खुलासा हुआ है. जिसमें 9 मार्च 2024 को क्रिकेट मैदान जोडियक सोसाइटी के पास से 5 कारों के शीशे तोड़ेने की घटना हुई थी.

ये भी पढ़ें :नोएडा में रायफल चोरी करने वाले दोनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े, गिरफ्तारी से पहले हुआ एनकाउंटर

ABOUT THE AUTHOR

...view details