दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में मकान मालिक के बेटे ने की किरायेदार की बेटी से अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 6, 2024, 12:58 PM IST

police arrested landlord son: गाजियाबाद के खेड़ा इलाके में किराएदार की बेटी के साथ अश्लील हरकत, गाली देने और डराने धमकाने के आरोप में मकान मालिक के बेटे को गिरफ्तार किया गया है.

मकान मालिक के बेटे ने की किरायेदार की बेटी से अश्लील हरकत
मकान मालिक के बेटे ने की किरायेदार की बेटी से अश्लील हरकत

मकान मालिक के बेटे ने की किरायेदार की बेटी से अश्लील हरकत

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के खोड़ा में किराएदार की बेटी के साथ मकान मालिक के बेटे ने अश्लील हरकत की. यही नहीं लड़की को गाली भी दी गई और पुलिस में जाने से रोका गया. इसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक 5 फरवरी को थाना खोड़ा पर एक व्यक्ति ने तहरीर दी, जिसके आधार पर बताया गया कि उनकी बेटी के साथ उनके मकान मालिक के बेटे ने अश्लील हरकत की है. घटना उस समय अंजाम दी गई, जब लड़की घर में मौजूद थी और पढ़ाई कर रही थी. घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज किया और इसके बाद आरोपी को पास की गली से गिरफ्तार कर लिया गया. एसीपी स्वतंत्र सिंह के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में देह व्यापार चला रहे तीन स्पा सेंटरों का भंडाफोड़, जांच में यह बात आई सामने

पीड़ित लड़की काफी डरी हुई है. उसके परिवार को धमकी दी गई थी कि पुलिस में जाने का अंजाम अच्छा नहीं होगा. बच्ची को मेडिकल के लिए भी भेजा जा सकता है. बता दें छेड़छाड़ या इसी तरह के दूसरे मामलों में पुलिस त्वरित कार्रवाई कर रही है. इस मामले में भी शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए तेजी से कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद: एनसीआर में नशे के सामान की सप्लाई करने वाली महिला गिरफ्तार, 40 लाख की अफीम बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details