दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 26, 2024, 4:24 PM IST

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा में कार चालक से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार - assaulting car driver

ग्रेटर नोएडा के बिसरख पुलिस ने कार चालक के साथ मारपीट के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया था.

ncr news
मारपीट करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में गौर सिटी मॉल के पास मंगलवार को चार आरोपियों ने एक कार चालक के साथ मारपीट की. इस दौरान दबंगों ने उसकी कार में तोड़फोड़ की. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बिसरख पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया और बुधवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौर सिटी मॉल के पास कार चालक के साथ चार दबंगों ने मारपीट की. इसका वीडियो आसपास के लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया अपलोड कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद बिसरख पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. बुधवार को पुलिस ने कार में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:यूट्यूब पर क्रिमिनल गैंग का वीडियो देखकर प्रभावित हुआ युवक, ज्वेलर्स से वसूली की शिकायत पर गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नोएडा के सर्फाबाद निवासी विशन व मुकेश और गाजियाबाद रिपब्लिक निवासी राहुल व विनीत के रूप में की गई है. चारों आरोपियों को न्यायालय के सामने पेश किया गया. जहां से चारों को जिला लूक्सर जेल भेजा जाएगा. इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा में कई ऐसी वीडियो वायरल हुई है, जिनमें मारपीट की घटनाएं की गई थी. जहां पुलिस ने संज्ञान लेते हुए अपराधियों को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें:कैब ड्राइवर से लूटपाट करने वाला बीटेक यूट्यूबर गिरफ्तार, ड्राइवर को गोली मारकर हो गया था फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details