दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

विक्रम मावी हत्याकांड में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, भागने की फिराक में था - Vikram Mavi murder case

VIKRAM MAVI MURDER CASE: गाजियाबाद पुलिस ने विक्रम मावी हत्याकांड में दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर पहले से 50 हजार का इनाम घोषित था.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 24, 2024, 10:03 AM IST

विक्रम मावी हत्याकांड में बदमाश गिरफ्तार
विक्रम मावी हत्याकांड में बदमाश गिरफ्तार (ETV Bharat)

एसीपी भास्कर वर्मा (ETV Bharat)

नई दिल्ली:विक्रम मावी हत्याकांड में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. उसे मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया. दरअसल, बदमाश टीला मोड़ की तरफ से सेवाधाम की ओर मंडोली के रास्ते दिल्ली भागने की फिराक में था, जिसकी सूचना पुलिस को मिली. इसके आधार पर थाना लोनी बॉर्डर की पुलिस चौकी सेवाधाम से आगे टीला मोड़ पर चेकिंग कर रही थी. इस दौरान उन्होंने एक संदिग्ध व्यक्ति को आते हुए देखा.

पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने का प्रयास करने लगा और उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया. एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि, पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को अपना नाम टिंकू उर्फ हेमंत बताया है. साथ ही यह भी बताया कि उसके और उसके साथियों ने ही पवन भाटी के साथ मिलकर विक्रम मावी की हत्या की है.

यह भी पढ़ें-विक्रम मावी हत्याकांड का एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, किया ये खुलासा

उन्होंने यह भी बताया कि टिंकू उर्फ हेमंत की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है. आरोपी के कब्जे से मोटरसाइकिल, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं. इससे पहले एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. गौरतलब है कि 11 मई को देर रात लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर विक्रम मावी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: साइबर ठगों को उपलब्ध कराते थे एक्टिव सिम, ऐसे पकड़े गए आरोपी, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details