उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ी-कोटद्वार नेशनल हाईवे पर एलीफेंट 'टेरर', हाथी ने लोगों को दौड़ाया, मची चीख पुकार

पौड़ी-कोटद्वार नेशनल हाईवे पर दुगड्डा में हाथी से मचा हड़कंप, हाथी ने लोगों को दौड़ाया तो मची-चीख पुकार

PAURI KOTDWAR HIGHWAY ELEPHANT
पौड़ी-कोटद्वार हाईवे पर हाथी (फोटो सोर्स- Rupesh Negi)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 1 hours ago

श्रीनगर:उत्तराखंड के पहाड़ी इलाको में भी हाथी के आतंक से लोग परेशान हैं. ताजा मामला पौड़ी जिले के कोटद्वार का है. जहां पौड़ी-कोटद्वार हाईवे पर अचानक एक विशालकाय हाथी आ धमका. जिसे देख वाहन सवारों और राहगीरों के होश फाख्ता हो गए. इतना ही नहीं हाथी ने वाहनों का पीछा भी किया. जिससे हाईवे से गुजर रहे लोगों में चीख पुकार मच गई.

पौड़ी-कोटद्वार हाईवे पर दुगड्डा के पास आ धमका विशालकाय हाथी:जानकारी के मुताबिक, आज यानी 25 अक्टूबर को शाम करीब 3 बजे पौड़ी-कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुगड्डा के पास अचानक एक टस्कर हाथी आ गया. जिस वक्त हाथी हाईवे पर आया, उस वक्त कई वाहन गुजर रहे थे. ऐसे में हाथी को देख लोग दहशत में आ गए. गनीमत रही कि हाथी ने किसी पर हमला नहीं किया. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं, कुछ देर बाद हाथी खुद ही जंगल की तरफ निकल गया.

हाथी ने लोगों को दौड़ाया (वीडियो सोर्स- Rupesh Negi)

करीब 15 मिनट तक सड़क पर घूमता रहा हाथी: अपने वाहन से कोटद्वार जा रहे गढ़वाल विवि के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष रूपेश नेगी ने ईटीवी भारत को बताया कि आज शाम करीब 3 बजे के आसपास दुगड्डा के पास सड़क पर अचानक हाथी आ गया. जो करीब 15 मिनट तक सड़क पर घूमता रहा, लेकिन थोड़ी देर बाद हाथी जंगल की तरफ चला गया.

पौड़ी-कोटद्वार नेशनल हाईवे पर एलीफेंट 'टेरर' (फोटो सोर्स- Rupesh Negi)

हाथी के जंगल की ओर जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. रूपेश नेगी ने बताया कि हाथी की वजह से कुछ समय के लिए हाईवे पर आवाजाही बंद हो गई थी. उन्होंने ये भी बताया कि हाथी ने गाड़ियों का पीछा भी किया. जिससे खासकर दोपहिया वाहन चालक और सवार घबरा गए.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 1 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details