छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

यात्री बस की गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से टक्कर, हादसे के बाद मचा हड़कंप

स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में यात्री बस की सीधी टक्कर ट्रक से हो गई. ट्रक में गैस सिलेंडर भरा था.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

PASSENGER BUS COLLIDES WITH TRUCK
सिलेंडर से लदे ट्रक से टकराई बस (ETV Bharat)

बेमेतरा:तेज रफ्तार यात्री बस की टक्कर गैस सिलेंडर लेकर जा रहे ट्रक से हो गई. हादसे के बाद बस में बैठे कई सवारियों को गंभीर चोटें आई. गनीमत रही की हादसे में किसी भी मुसाफिर की जान नहीं गई. टक्कर के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. सड़क से गुजर रहे दूसरे मुसाफिरों ने आनन फानन में घायल बस यात्रियों को गाड़ी से बाहर निकाला. आस पास के लोगों की मदद से तुरंत लोगों को नांदघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. सभी घायलों का इलाज फिलहाल नांदघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

यात्री बस की ट्रक से टक्कर: जिस ट्रक से यात्री बस की टक्कर हुई उस ट्रक में गैस के सिलेंडर लोड थे. बस के ड्राइवर ने बताया कि बस मुंगेली से नांदघाट की ओर जा रही थी. जिस वक्त बस की टक्कर ट्रक से हुई उस वक्त यात्री बस में 24 मुसाफिर सवार थे. सभी मुसाफिरों को चोटें आई हैं. किसी को कम तो किसी को ज्यादा. सबसे अच्छी बात ये रही कि हादसे में किसी तरह के जान माल का नुकसान नहीं हुआ.

नांदघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा इलाज:घायलों में महिलाएं और पुरुष दोनों शामिल हैं. हादसे के बाद सड़क किनारे चीख पुकार मच गई. आस पास के लोग अगर मदद के लिए नहीं आते तो घायलों को समय पर इलाज नहीं मिल पाता. हादसा नांदघाट के अड़ार गांव के पास हुआ है. हादसे के बाद पुलिस बस के ड्राइवर और क्लीनर से पूछताछ कर रही है. तेज रफ्तार की वजह से इस इलाके में पहले भी सड़क हादसे हो चुके हैं. बावजूद इसके जल्दी पहुंचने के चक्कर वाहन चालक रफ्तार की तय सीमा को पार कर वाहन चलाते हैं.

ग्रामीणों से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 3 की मौत 8 घायल
मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलटी, 10 घायल तीन की हालत गंभीर - Kawardha Road Accident
धमतरी में सड़क हादसा, डीआरजी जवान की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details