राजस्थान

rajasthan

दौसा में योगी-मोदी क्या? इंद्र देव भी आ जाएं, तब भी मुरारीलाल चुनाव जीतेंगे-पूर्व मंत्री परसादीलाल मीणा - Dausa Lok Sabha seat

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 7, 2024, 10:41 PM IST

पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा ने पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी ​आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि योगी और मोदी मिलकर भी दौसा में मुरारीलाल मीणा को चुनाव जीतने से नहीं रोक सकते.

ex minister Parsadi lal meena
पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा

दौसा. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की दौसा में सभा के बाद कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी का सिलसिला जारी हो गया है. कांग्रेस नेता और पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा ने कहा कि भाजपा द्वारा राजस्थान में लोकसभा की 25 सीट लाने का दावा किया जा रहा है. ये दावा कभी पूरा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि दौसा में योगी-मोदी क्या, इंद्र देव भी आए जाएं, तो मुरारीलाल मीणा चुनाव जीतेंगे.

रविवार को प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि एनडीए 400 पार का नारा लगा रही है, ये उनका सपना ही रह जायेगा. उन्होंने दावा किया कि एनडीए 400 तो क्या, एनडीए 200 पार भी नहीं हो पाएगी. इस दौरान उन्होंने कहा देश में इंडिया गठबंधन हुआ है. जिसके लोकसभा में अच्छे परिणाम सामने आएंगे. बता दें कि, रविवार को दौसा के लालसोट में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल के समर्थन में जनसभा के संबोधित किया था. वहीं किरोड़ीलाल मीणा ने पूर्व मंत्री परसादी लाल और कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल को मामा कंश और शकुनी कहा है.

पढ़ें:दौसा में गरजे योगी, कांग्रेस को बताया देश के लिए सबसे बड़ी समस्या, कहा- इनके DNA में है कर्फ्यू - Lok Sabha Elections 2024

बीजेपी को कैसे हराना है? ये देखना है: साथ ही उन्होंने नागौर में कांग्रेस द्वारा हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी से गठबंधन के सवाल पर कहा कि पिछले चुनाव में भाजपा ने आरएलपी से गठबंधन किया था. ऐसे में क्या भाजपा के पास नागौर में प्रत्याशी नहीं था? प्रत्याशी सभी के पास होते हैं. लेकिन बीजेपी को कैसे हराना है? इसे लेकर हमें काम करना है. भाजपा की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा 3 बार कांग्रेस से लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी हैं. लेकिन आज कांग्रेस के खिलाफ जाकर बीजेपी से टिकट ले रही है. क्या बीजेपी के पास वहां कोई कैंडिडेट नहीं था? उनकी स्थिति का इस बार पता चल जाएगा.

पढ़ें:सीएम योगी बोले- राम-राम ही नहीं, हम राम नाम सत्य भी कर सकते हैं, कांग्रेस के लिए कही ये बड़ी बात - Lok Sabha Election 2024

भाजपा देश का संविधान बदलने की बात कर रही है: पूर्व मंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि 400 पार हुए तो संविधान को बदल देंगे. ये बात सिर्फ दौसा में या राजस्थान में ही नहीं, पूरे देश में इस तरह का वातावरण बना हुआ है. साथ ही पूर्व मंत्री ने कहा कि किरोड़ीलाल ने विधानसभा चुनाव में पपलाज माता की कसम खाकर कहा था की वो सीएम बनेंगे, लेकिन क्या वे सीएम बन गए? उन्होंने लोगों को ये कहकर गुमराह किया था कि मैं सीएम बनूंगा, इसलिए मुझे ये सब सीट जिताओ. जनतंत्र में किरोड़ीलाल क्यों किसी की कसम खाते हैं. साथ ही उन्होंने कहा​ कि दौसा में योगी और मोदी क्या? अगर इंद्र देव भी आ जाएं, तो दौसा लोकसभा से मुरारीलाल चुनाव जीतेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details