झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

परेश गट्टानी बने झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष, सत्र 2024-25 के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का हुआ अभिनंदन - Jharkhand Chamber of Commerce

परेश गट्टानी झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के नए अध्यक्ष बन गए हैं. उन्होंने सभी का आभार जताया. साथ ही सत्र 2024-25 के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का अभिनंदन किया गया.

Jharkhand Chamber of Commerce
परेश गट्टानी बने झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष (Etv Bharat)

रांची:फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की कमान परेश गट्टानी के हाथों में आ गई है. सत्र 2024-25 के लिए नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति सदस्यों की बैठक में परेश गट्टानी को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया. आज 25 सितंबर को चैंबर भवन में चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया की अध्यक्षता में बैठक हुई. चुनाव पदाधिकारी ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति के सभी सदस्यों को बधाई दी और उन्हें पूरे साल राज्य के व्यापारियों, उद्यमियों और पेशेवरों के हित में काम करने के लिए प्रेरित किया.

बैठक के दौरान झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के वर्तमान कार्यकाल के पदाधिकारियों का चयन किया गया. बैठक में परेश गट्टानी को सर्वसम्मति से चैंबर अध्यक्ष चुना गया, जबकि आदित्य मल्होत्रा ​​​​को महासचिव, राहुल साबू और ज्योति कुमारी को उपाध्यक्ष, विकास विजयवर्गीय और नवजोत अलंग को संयुक्त सचिव और रोहित अग्रवाल को सर्वसम्मति से कोषाध्यक्ष चुना गया.

नवनिर्वाचित अध्यक्ष परेश गट्टानी ने व्यक्त किया आभार

इस अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष परेश गट्टानी ने चेम्बर चुनाव के दौरान प्रदेश के व्यापार एवं उद्योग जगत से मिले सहयोग एवं समर्थन के लिए सदस्यों का आभार व्यक्त किया तथा चेम्बर को और अधिक मजबूत बनाने के प्रयास में व्यापारियों एवं उद्यमियों से अपेक्षित सहयोग की अपील की. ​​उन्होंने कहा कि सदस्यों के विश्वास के अनुरूप मैं एवं हमारी पूरी कार्यसमिति के सदस्य 24 घंटे उपलब्ध हैं, व्यापारी चाहे चेम्बर के सदस्य हों या नहीं, वे अपनी समस्याएं हमसे निसंकोच साझा करें. पिछले कार्यकाल में चेम्बर द्वारा किए गए सभी अधूरे कार्यों को पूरा करने में वर्तमान टीम सकारात्मक भूमिका निभाएगी तथा चेम्बर को और अधिक मजबूत बनाने का प्रयास करेगी.

उन्होंने कहा कि भवन नियमितीकरण योजना शीघ्र लागू हो, मंडी टैक्स कानून स्थाई रूप से समाप्त हो, प्रदेश की बाजार मंडियों को आदर्श मंडी के रूप में विकसित किया जाए, संशोधित मास्टर प्लान लागू किया जाए, महिला उद्यमिता को बढ़ावा दिया जाए, प्रदेश में बंद पड़ी खदानों को चालू किया जाए, नए निवेश स्थापित हों, इसके लिए हम हरसंभव प्रयास करेंगे. देश के पूर्वी क्षेत्र के चैंबरों के बीच अपने महासंघ का प्रभाव बढ़ाने की पहल के साथ-साथ पूरे वर्ष राज्य के जिलों का दौरा कर महासंघ को जिला एवं ब्लॉक स्तर पर मजबूत करना मेरी विशेष प्राथमिकता है. इसे पूरा करने के लिए हम निरंतर प्रयास करेंगे. बैठक के बाद चैंबर के निवर्तमान अध्यक्ष किशोर मंत्री ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष परेश गट्टानी एवं अन्य सभी पदाधिकारियों को कार्यभार सौंपा.

यह भी पढ़ें:

झारखंड चैंबर चुनाव के नतीजे घोषितः यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट - FJCCI election result

इंटरनेट सेवा बंद रहने से चैंबर ऑफ कॉमर्स का चुनाव बाधित ! मतदान शुरू होने में देर, जानिए कब आएंगे नतीजे - Jharkhand Chamber Of Commerce

अगर बाजार समिति शुल्क लगा तो सभी दुकानें अनिश्चितकाल के लिए कर दी जाएंगी बंद- सिंहभूम चैंबर अध्यक्ष - Market committee fee

ABOUT THE AUTHOR

...view details