उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 29, 2024, 2:02 PM IST

ETV Bharat / state

पप्पू यादव ने कहा, 90% गरीब बीजेपी के खिलाफ, यूपी में 80 सीटों में 44 पर इंडी गठबंधन की होगी जीत - pappu yadav attacked on bjp

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने महागठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में वोट अपील की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, कि भारतीय जनता पार्टी अपने आप को भगवनान समझती है. लेकिन, 90% गरीब बीजेपी के खिलाफ है.

Etv Bharat
पप्पू यादव ने बीजेपी पर बोला हमला (Etv Bharat reporter)

वाराणसी: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज वाराणसी पहुंचे. उन्होंने बाबा काशी विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन पूजन किया. इसके बाद वह समाजवादी पार्टी के नेता लालू यादव के घर पहुंचे, जहां पर उन्होंने व्यापारियों और काशीवासियों से महागठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में वोट देने की अपील की. उन्होंने यह भी कहा, कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बीजेपी पर बोला हमला (etv bharat reporter)

अजय राय के पक्ष में पप्पू यादव ने मांगा वोट: पप्पू यादव ने 400 पार के सवाल पर कहा, इस बार कोई सफाया नहीं है. जनता 10 साल से हिंदू मुसलमान सुन रही है. गाय, गंगा, गोरु, छिपकली, नदी की बात करें लोग खत्म करे. कभी कहते हैं गंगा ने बुलाया है, कभी कहते हैं गंगा ने गोद ले लिया है. कभी कहते है गंगा मेरी मां है. राम जिसने सृष्टि का निर्माण किया है उसको यह कहते हैं कि हमने छत्र दिया है.


पप्पू यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, कि अब तक अस्पताल, स्कूल और फैक्ट्री क्यों नहीं बनी? जो फैक्ट्रीयां थी वह अभी बंद पड़ गई है. उन पर भी आर्थिक रूप से हानि हो गई है. इन 10 सालों में वाराणसी में एक भी फैक्ट्री नहीं बनी है, गलियों में तार लटका है. सड़कों पर तार लटका है. सरकार कहती है कि हमने शिव को मुक्त कर दिया है, लेकिन शिव वासुदेव कुटुंबकम है. शिव हमारे आराध्य हैं. वह हमारे संपूर्ण विश्व के निर्माण करता है. भारतीय जनता पार्टी अपने आप को भगवनान समझती है.

इसे भी पढ़े-बनारस में ओवैसी का PM MODI पर बड़ा हमला, बोले- मुसलमान का हाल वैसा है जैसा 1930 में हिटलर के समय यहूदियों का था - Asaduddin Owaisi Statement


90% गरीब बीजेपी के खिलाफ:पप्पू यादव ने सरकार पर हमला करते हुए कहा, कि 90% गरीब बीजेपी के खिलाफ हैं. मात्र 10% लोग उनके साथ है जो पैसे वाले हैं. इस बार 10 बनाम 90 की लड़ाई है. 90% गरीब लोगों की बात राहुल गांधी करते हैं. हम लोग महिलाओं की बात करते हैं. महंगाई की बात करते हैं, बेरोजगारी की बात करते हैं. हम फैक्ट्री लगाने की बात करते हैं. हम स्मार्ट सिटी की बात करते है. लोग बिजली के बील से परेशान हैं. हम आम जनता की बात करते हैं. देश के हालात अच्छे नहीं है.

उत्तर प्रदेश सीटों को लेकर की भविष्यवाणी:पप्पू यादव ने कहा, कि भगवान जानता है यह लड़ाई जनता की है. जनता ही लड़ रही है. उत्तर प्रदेश लोकसभा की 80 सीट की 36 से 44 सीट ईडी बंधन को मिल रही है. इससे ज्यादा भी मिल सकती है.

यह भी पढ़े-पूर्वांचल की राजनीति में होने वाला है कुछ बड़ा, नारद राय के बाद धनंजय सिंह की पत्नी ने अमित शाह से की मुलाकात - UP Lok Sabha Election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details